होम / सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के हिट ना होने का बताया कारण, फिर कहा- ‘ये मुझ पर भारी नहीं पड़ना चाहिए’

सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के हिट ना होने का बताया कारण, फिर कहा- ‘ये मुझ पर भारी नहीं पड़ना चाहिए’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 6, 2023, 7:55 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Salman Khan Press Conference Video) बॉलीवुड के दबंग यानी एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 68वें फिल्म फेयर अवॉर्ड्स होस्ट करने वाले हैं। हाल ही में इस मौके पर मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में आने वाले नए एक्टर्स और बॉक्स ऑफिस पर हिट होने वाली फिल्मों पर भी बातचीत की गई थी। अब इसी बीच उनका पैपराजी द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो हिंदी फिल्में और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के बारे में भी बात की है।

सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहीं ये बातें

आपको बता दें कि सलमान खान ने कहा, ”मैं बहुत दिनों से सुन रहा हूं कि हिंदी फिल्में चल नहीं रही हैं। अब हर एक के दिमाग में वो होता है कि हम मुगले आजम बना रहें हैं या शोले बना रहें हैं। हम आपके हैं कौन या दिलवाले बना रहें हैं। लेकिन वो बनती नहीं है। क्योंकि आजकल के कुछ डायरेक्टर्स जिनसे मेरी बात हुई है, मैं उनका नाम नहीं लूंगा। वो पूरे हिंदुस्तान को खुलामत से लेकर अंधेरी तक के समझते हैं, जो कि वो हिंदुस्तान नहीं है।

इसके आगे सलमान खान ने कहा, “हिंदुस्तान है वो जो रेलवे स्टेशन के उस तरफ से शुरु होता है। तो आजकल के एक कूल डायरेक्टर्स का कहना है कि ऐसी फिल्में बनाएंगे तो वो चलेगी। अब ये अगर मैं बोल रहा हूं तो मेरी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज़ होने वाली है।”

इसी बीच सलमान ने हंसते हुए कहा, ”ये मुझ पर भारी नहीं पड़ना चाहिए। बड़ा बड़ा बोल रहा था कि ये कौनसी फिल्में बनाएगा और ये देखो इन्होंने खुद क्या बनाया है। तो 21 तारीख को रिलीज़ हो रही है किसी का भाई किसी की जान।”

आगे सलमान ने कहा, “मैंने बहुत कुछ सुना है कि फिल्में नहीं चल रहीं हैं, लेकिन अगर आप अच्छी फिल्में नहीं बनाएंगे, तो वो कैसे चलेंगी।” उन्होंने ये भी बताया कि कैसे टिकट की कीमतें बढ़ गईं हैं और लोग एक बड़ी फिल्म में भावनाओं से लेकर एक्शन तक सब कुछ देखना चाहते हैं। हिंदुस्तानी कॉन्टेंट पर फिल्में चल रही हैं। कॉन्टेंट को लेकर अपनी ही फिल्म पर चुटकी भी ली।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India China Relations: चीन ने 18 महीने बाद भारत में नियुक्त किया राजदूत, जानें किसे मिली कमान -India News
Vladimir Putin ने पांचवीं बार ली राष्ट्रपति पद की शपथ, अमेरिका समेत पश्चिमी देशों ने किया बहिष्कार- Indianews
दुबई में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर Arijit Singh काटा नाखून, पर नेटिज़ेंस क्यों हुए नाराज- देखें वीडियो- Indianews
Nirav Modi: ब्रिटेन में नीरव मोदी की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने की पांचवी बार जमानत आवेदन खारिज -India News
China : स्कूल टीचर ने जबरन कराई एक्सरसाइज, चीनी छात्रा की हार्ट अटैक से हुई मौत- Indianews
China Knife Attack: दक्षिण चीन के अस्पताल में 10 लोगों की चाकू से हमले में मौत, संदिग्ध गिरफ्तार -India News
Stormy Daniels: स्टॉर्मी डेनियल्स ने लिया हश मनी ट्रायल में स्टैंड, पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर बड़ा खुलासा -India News
ADVERTISEMENT