होम / Maanayata Dutt: संजय दत्त की पत्नी ने बिकनी में दिखाए जलवे, संजय की पत्नी का असली नाम नहीं है मान्यता

Maanayata Dutt: संजय दत्त की पत्नी ने बिकनी में दिखाए जलवे, संजय की पत्नी का असली नाम नहीं है मान्यता

Simran Singh • LAST UPDATED : April 18, 2023, 8:18 am IST

इंडिया न्यूज़ (Maanayata Dutt): संजय दत्त अपनी पिछली जिंदगी से काफी सुर्खियों में रहे थे। उनके साथ ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी सुर्खियों में आई थी। ऐसे में संजय दत्त और मान्यता दत्त की काफी कहानियां भी बनी थी। वही मान्यता दत्त की खूबसूरती को देखकर कई लोगों उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं। वही हाल-फिलहाल ही मान्यता ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वह बिकनी पहने नजर आ रही है। इसके साथ ही वह कभी पुल के किनारे तो कभी बीच के किनारे बैठी नजर आती है। मान्यता अपनी तस्वीरों में अपने दोस्तों और बच्चों के साथ दिख रही हैं। जब से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आई हैं। फैंस लगातार उन पर कॉमेंट कर रहे हैं

मान्यता के लुक पर आई कॉमेंट्स

छुट्टियां मनाते हुए मान्यता दत्त ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जो देखते ही देखते वायरस हो गई है। ऐसे में फैंस का भी लगातार उनकी तस्वीरों पर कॉमेंट कर रहें है। एक यूजर ने बोला “यह कितनी गोरी है”, दूसरे यूज़र ने कहा “ब्यूटीफुल”, एक और दर्शक ने कहा “फैशन सेंस बहुत ही शानदार है” वही एक और दर्शक ने लिखा “आपकी हॉटनेस अनलिमिटेड है”, इसी तरह के कॉमेंट से उनका कमेंट सेक्शन भरा हुआ नजर आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

संजय दत्त की तीसरी पत्नी है मान्यता

Sanjay Dutt's biopic will not have a mention of his three wives? -  Bollywood Bubble

आपको बता दें कि मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है। इससे पहले उन्होंने ऋचा शर्मा और रिया पिल्लई से शादी की थी। संजय की पहली पत्नी ऋचा की कैंसर से मौत हो गई थी और रिया से शादी के कुछ साल बाद तलाक हो गया था। उसके बाद संजय ने मान्यता का हाथ थाम लिया। खबरों के मुताबिक वे दोनों एक अवॉर्ड शो में मिले थे। मान्यता को देखते ही संजय दत्त अपना दिल दे बैठे थे। पहले दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। कुछ समय डेट करने के बाद कपल ने शादी करने का फैसला किया लेकिन इस शादी से संजय दत्त की बहन खुश नहीं थी इसीलिए वह अपने भाई की शादी में शामिल भी नहीं हुई थी हालांकि अब भाभी के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं। इसके साथ ही बता दे कि संजय दत्त और मान्यता के जुड़वा बच्चे भी हैं। जिनमें एक लड़का और एक लड़की हैं।

एक्ट्रेस रह चुकी है मान्यता दत्त

B ग्रेड फिल्मों में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दे चुकी है संजय दत्त की पत्नी  मान्यता, बदनामी के डर से संजू बाबा को उठाना पड़ा था बड़ा कदम

कई लोगों को यह बात नहीं पता होगी कि मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है और स्क्रीन पर उन्हें सब सारा खान के नाम से जाना जाता हैं। मान्यता कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके साथ उन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म गंगाजल में एक आइटम नंबर भी किया था। वही संजय से शादी के बाद मान्यता ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और उससे शादी करने के बाद उन्होंने अपने नाम को भी बदलकर मान्यता रख लिया।

 

ये भी पढ़े: होम्बले फिल्म्स का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, सबसे बड़ी फिल्म होने का किया दावा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal: मालीवाल से हाथापाई मामले में निर्मला सीतारमण का बयान, केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार-Indianews
Jr NTR पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इतने करोड़ की ‘धोखाधड़ी’ में फंसे एक्टर -Indianews
WhatsApp जल्द लाएगा नया प्राइवेसी फीचर, जानें यूजर्स के लिए कितना होगा फायदेमंद-indianews
Raebareli Election: गांधी परिवार आज एक मंच से मांगेगा वोट, सोनिया-राहुल-प्रियंका के साथ अखिलेश भी रहेंगे मौजूद
Global Super-Rich Club का चौकाने वाला रिपोर्ट, इतने सदस्यों की संपत्ति 100 बिलियन डॉलर से है अधिक-Indianews
Pooja Hegde ने कार्तिक सुब्बाराज के साथ मिलाया हाथ, इस एक्टर के साथ करेंगी काम -Indianews
Uttar Pradesh: भीषण गर्मी से हुई 5 दिन की बच्ची की मृत्यु, डॉक्टर ने दी थी ये सलाह-Indianews
ADVERTISEMENT