होम / Sanjay Singh का बड़ा दावा – दिल्ली आबकारी मामले में ईडी ने चार्जशीट में गलती से किया नाम शामिल

Sanjay Singh का बड़ा दावा – दिल्ली आबकारी मामले में ईडी ने चार्जशीट में गलती से किया नाम शामिल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 3, 2023, 4:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Singh accused ED नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली आबकारी मामले में ईडी पर चार्जशीट में गलती से उनका नाम शामिल करने का आरोप लगाया है। बता दें संजय सिंह का ये दावा है कि  ‘ईडी के द्वरा ये स्वीकार किया गया है कि शराब घोटाले की चार्जशीट में उनका नाम गलती से शामिल हो गया और इसके लिए एजेंसी ने खेद जताया है।

बता दें संजय सिंह ने इससे पहले वित्त सचिव को एक खत लिखकर ईडी के निदेशक और एक अन्य अधिकारी के खिलाफ केस करने की अनुमति मांगी थी। इसके बाद संजय सिंह ने दावा किया कि ईडी ने उन्हें खत लिखकर खेद जताया और कहा है कि शराब घोटाले की चार्जशीट में उनका नाम गलती से जुड़ गया था।

प्रवर्तन निदेशालय का जवाब

इस मामले में ईडी ने अपने जवाब में कहा है कि संजय सिंह का नोटिस ईडी जैसी नामी जांच एजेंसी को बदनाम करने की कोशिश है। एजेंसी ने इसके साथ ही कहा कि कोर्ट में लंबित मामलों पर मीडिया में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। आगे् प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि, ‘ED की चार्जशीट में सजंय सिंह का नाम चार जगह लिखा गया है। इनमें से तीन जगह नाम सही लिखा गया है, सिर्फ एक जगह राहुल सिंह की जगह गलती से सजंय सिंह का नाम लिख गया है।’

मीडिया में ना करेंबयानबाजी

ED ने कहा कि इस गलती की तरफ 20/4/2023 को एजेंसी का ध्यान आकर्षित किया गया, जिसके बाद उसे सही कर लिया गया है। ED ने इसके साथ ही संजय सिंह से आग्रह किया कि वह मीडिया में बयानबाजी ना करें और अपना लीगल नोटिस वापस ले लें।

ये भी पढ़ें – “कांग्रेस का वोट मांगने का तरीका है मोदी को गाली दो, कर्नाटक गाली देने वालों को माफ करता है क्या?” PM Modi 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT