होम / Sanjay Singh Arrested Latest News: संजय सिंह को आज कोर्ट में पेश करेगी ED, भाजपा सरकार पर केजरीवाल ने कही ये बात

Sanjay Singh Arrested Latest News: संजय सिंह को आज कोर्ट में पेश करेगी ED, भाजपा सरकार पर केजरीवाल ने कही ये बात

Rajesh kumar • LAST UPDATED : October 5, 2023, 9:04 am IST
Sanjay Singh Arrested Latest News: संजय सिंह को आज कोर्ट में पेश करेगी ED, भाजपा सरकार पर केजरीवाल ने कही ये बात

India News(इंडिया न्यूज), Sanjay Singh Arrested Latest News: दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने चार अक्टूबर बुधवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को 11 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। संजय सिंह की रिमांड की मांग को लेकर आज ईडी राउज एवेन्यू कोर्ट में उन्हें पेश करेगी। बता दें, आप नेता संजय सिंह से आबकारी मामले को लेकर जवाब लेने के लिए ईडी के पास सवालों की एक लंबी कतार है। हलांकि इसी मामले में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गिरफ्तार हो चुके हैं और अभी भी जेल में बंद हैं।

चुनाव को लेकर हुई संजय सिंह की गिरफ्तारी

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निष्फलता को सामने ला दिया है। हम संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। केजरीवाल ने बुधवार को संजय सिंह के दिल्ली स्थित आवास पर उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि ईडी अधिकारियों ने उनके पूरे घर की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला। हालांकि, उन्होंने फिर भी उन्हें शाम को गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी पीएम मोदी की बढ़ती निराशा और निष्फलता को दर्शाती है क्योंकि चुनाव नजदीक आ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले कई नेता होंगें गिरफ्तार

वहीं सीएम केजरीवाल ने केंद्र पर लगाते हुए मीडिया को बताया कि हमारी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो ईमानदारी से समझौता नहीं करती है। हालांकि, ईमानदारी का रास्ता कठिन हो सकता है। अगर हम उनकी तरह बेईमान होते, तो हमारी सभी समस्याएं दूर हो गई होतीं। अब तक 1000 से अधिक छापे पड़ चुके हैं, शराब नीति मामले के संबंध में कार्रवाई की गई और कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन अभी तक एक भी पैसा बरामद नहीं हुआ। पीएम मोदी सिर से पैर तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। जब पीएम मोदी के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने की बात आई तो संजय सिंह कभी पीछे नहीं हटे और यही कारण है कि उन्हें पहले राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया और अब गिरफ्तार कर लिया गया। मुझे डर है कि अगले लोकसभा चुनाव से पहले कई और नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है।

दरअसल, आबकारी घोटाले के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मंगलवार को विशेष अदालत ने दो आरोपितों राघव मगुंटा व शराब कारोबारी दिनेश अरोड़ा को सरकारी गवाह बनने की अनुमति दी थी। राघव वाइएसआर कांग्रेस के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी का बेटा है। राघव और अरोड़ा कुछ समय से जमानत पर हैं। अरबिंदो फार्मा का निदेशक शरद रेड्डी पहले ही सरकारी गवाह बन चुका है।

यह भी पढ़ेंः- Sikkim Flood: सिक्किम में आई तबाही का नेपाल भूकंप से कनेक्शन! वैज्ञानिकों ने बताई असली वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT