होम / Sidhu Moosewala के भाई का जन्म होते ही, केंद्र ने लगा दी IVF पर आयु सीमा

Sidhu Moosewala के भाई का जन्म होते ही, केंद्र ने लगा दी IVF पर आयु सीमा

Shalu Mishra • LAST UPDATED : March 20, 2024, 2:15 pm IST
ADVERTISEMENT
Sidhu Moosewala के भाई का जन्म होते ही, केंद्र ने लगा दी IVF पर आयु सीमा

Movie On Sidhu Moosewala

India News (इंडिया न्यूज़), Sidhu Moosewala: पिछले एक सप्ताह से सिद्धू मूसेवाला का परिवार काफी चर्चाओं में है। मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की 2 साल पहले मृत्यु हो गई थी। बलकौर सिंह, सिद्धू मूसेवाला के पिता को IVF की मदद से बेटा प्राप्त हुआ है लेकिन ऐसा क्या मामला है जो इस नवजात के दुनिया में आते ही हलचल मच गई है।

ये भी पढ़ें- Noida International Airport: नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन कब होगा शुरू ? यहां जानें पूरी डीटेल

क्या है पूरा मामला

17 मार्च 2024 को, बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी की थी जिसमें उन्होंने अपने बेटे (शुभदीप) के साथ उनकी तस्वीर थी। पोस्ट पर फैंस का काफी प्यार मिला। इसी के साथ पंजाब के तत्कालीन मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार ने उन्हें काफी परेशान कर रखा है, ऐसा दावा कर रहे हैं बलकौर सिंह। मान सरकार उनसे सबूत चाहती है जिससे साबित हो सके कि वो बच्चा बलकौर सिंह का ही है। बलकौर ने इस तहकीकात में समय मांगा है क्योंकि उनकी पत्नी अभी पूरी तरीके से रिकवर नहीं हुई हैं।

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav के बारे में चौंका देने वाली बातें, इंटरव्यू में हुए अनसुने खुलासे

केंद्र ने क्या एलान किया

आप सभी जानते हैं ये बात काफी चर्चे में है। इस पर केंद्र सरकार का नोटिफिकेशन जारी हो चुका है कि IVF ( In Vitro Fertilization ) पर आयु सीमा लगाई जा सकती है। केंद्र का फैसला भी बलकौर सिंह के बेटे के जन्म के बाद आया है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT