होम / "कोई कहता है मोदी मौत के सौदागर हैं, मोदी जी सांप हैं मगर मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं" CM शिवराज सिंह चौहान

"कोई कहता है मोदी मौत के सौदागर हैं, मोदी जी सांप हैं मगर मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं" CM शिवराज सिंह चौहान

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : April 29, 2023, 12:22 pm IST
ADVERTISEMENT

PM MODI

India News (इंडिया न्यूज़),Karnataka Election 2023, MP: कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में सभी पार्टियां दम – खम लगाकर प्रचार कर रही हैं। प्रचार के दौरान एक – दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। इतना ही नहीं एक दूसरे के बारे में बदजुबानी भी जोरों पर है। बता दें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान देते हुए उन्हें जहरीले सांप की तरह बताया था। ऐसे में इस बयान को लेकर मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है बता दें चौहान का कहना है कि मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं।

“कोई कहता है सारे मोदी चोर हैं”

मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि कांग्रेस विषकुंभ बन गई है, मोदी जी के बारे में जहर ही फैलाती रहती है। कभी कहते हैं मोदी मौत के सौदागर हैं, कोई कहता है सारे मोदी चोर हैं, कोई कहता है कि मोदी जी सांप हैं, कोई उनको नीच बोलता है। ये सत्ता जाने की छटपटाहट है, जो बौखलाहट में बदल गया है इसलिए कांग्रेस के विषकुंभ से जहरीले बयान निकल रहे हैं। मगर मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं।

“S.M.S कर्नाटक के भविष्य को तबाह और बर्बाद कर देगा”

CM ने आगे कांग्रेस के तीन नेताओं पर निषाना साधते हुए कहा कि S.M.S(सिद्धरमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार) कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक है। जिस तरह एक करप्ट मैसेज मोबाइल को खराब कर देता है, वैसे ही S.M.S कर्नाटक के भविष्य को तबाह और बर्बाद कर देगा। डबल इंजन की सरकार ही कर्नाटक को बचा सकती है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा था निशाना

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर निशाना साधने हुए कहा था, “मोदी एक जहरीले सांप की तरह हैं। यदि आपको लगता है कि यह जहर है या नहीं और आप इसे चाटते हैं, तो आप मर चुके हैं। आप सोच सकते हैं: क्या यह जहर है? मोदी एक अच्छे इंसान हैं। उन्होंने इसे दिया है और हम इसे देखेंगे। यदि आप इसे चाटते हैं तो आप पूरी तरह से सो रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Sonia Gandhi: मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान के बाद BJP नेता का पलटवार, सोनिया गांधी को कहा विष कन्या…..चीन और पाकिस्तान का एजेंट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT