होम / We Women Want Conclave : मैट्रिमोनियल कॉलम पढ़ना सोना माहापात्रा को है बेहद पसंद, जानें इसके पीछे की वजह

We Women Want Conclave : मैट्रिमोनियल कॉलम पढ़ना सोना माहापात्रा को है बेहद पसंद, जानें इसके पीछे की वजह

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 18, 2023, 4:44 pm IST

Sona Mohapatra (Indian singer) in We women Want show: अपनी बुलंद आवाज के लिए जानी जाने वाली सोना माहापात्रा वी वीमेन वांट शो में पहुचीं और शो के दर्शकों के साथ अपने विचार साांझा किए। बता दें इस दौरान सोना ने महिलाओं से जुड़ी तमाम मूद्दों पर खूलकर बात की जिसके लिए वो जानी भी जाती हैं। सोना ने पाप क्लचर में महिलाओ के गलत तरीके से  पोटरेट करने पर अफना गुस्साा भी जााहिर किया। साथ ही महिलाओँ के प्रती समाज में आए ड्रास्टीक चेंज को लेकर खूशी भी जहिर की है।

इस वजह से मैट्रिमोनियल कॉलम पढ़ती हैं सोना 

सोना ने बात करते हुए आगे कहा कि महिलाओं के प्रती समाज का सोच को समझने कि लिए मैं न्यूज पेपर  में मैट्रिमोनियल कॉलम पढ़ती हूं वहां से आपको बहुत कुछ जानने को मिलता है। उसमें साफ – साफ लिखा होता है लड़की होमली, सुंदर इसके साथ साथ  कमाउ भी होनी चाहिए यहां तक की ये भी लिखा होता है कि वो अपने कमाए हुए पैसे किसको देगी। ऐसे में हर ऐंगल से आपको सुपर वुमेन बनना है।

 

अमीर लड़कों से शादी करना चाहती हैं लड़कियां पर सोना ने दिया जवाब 

सिंगर ने लड़कियों का अमीर लड़कों के साथ रहने वाली बात पर कहा  “अभी किसी एक्ट्रेस ने कहा है कि लड़कियां लेजी होती हैं काम नहीं करना चाहती इसलिए वो एक अमीर इंसान के साथ रहना चाहती हैं ताकी उन्हे काम ना करना पड़े। लेकिन मुझे लगता है शायद कुछ मिस हो गया क्योंकी आज कल ट्वीटर पर लोग भड़क जाते हैं। अच्छे सेे बात नहीं करते।लेकिन आप किसी दो चार लोगों को लेकर अपने विचार बना लेते हैं, जबकि ऐसी महिलाओं को नहीं देखते जो दिन रात मर – मर के काम करती हैं। घर के अंदर भी और बाहर भी।

ये भी पढ़ें – We Women Want Festival : शॉपिंग कराऊंगा ..तुझे खाना खिलाउंगा.. बड़ी गाड़ी में बैठाउंगा जैसे गानों पर सोना ने कही ये बड़ी बात 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT