होम / सोनाली ने कही थी पीए सुधीर को पैसा न देने की बात : अकरम अंसारी

सोनाली ने कही थी पीए सुधीर को पैसा न देने की बात : अकरम अंसारी

Naresh Kumar • LAST UPDATED : September 4, 2022, 4:54 pm IST

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Sonali Murder Case : सोनाली फोगाट हत्या मामले में आज एक और नया खुलासा हुआ है। उत्तर प्रदेश के सीतापुर के रहने वाले प्रोड्यूसर-डायरेक्टर मोहम्मद अकरम अंसारी से सोनाली ने मौत से करीब 20 दिन पहले बात की थी। इस बातचीत में सोनाली ने अकरम से पीए सुधीर को पैसा नहीं देने के लिए कहा था।

सोनाली ने कहा था,-मेरे कुछ प्रूफ सुधीर के पास हैं

मीडिया के साथ बातचीत में अकरम ने बताया कि 12 इवेंट्स में काम आफर करने के सिलसिले में उन्होंने सोनाली फोगाट से संपर्क किया था, लेकिन सुधीर की वजह से कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हो पा रहा था। मैंने जब मैडम से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि मेरे कुछ प्रूफ सुधीर के पास हैं, जिस वजह से वो मुझे ब्लैकमेल करता है।

सोनाली के सभी कार्यों के फैसले लेते था सुधीर

अकरम अंसारी ने बताया कि उन्होंने 8 से 9 महीने पहले 12 इवेंट्स में बतौर अभिनेत्री काम करने के लिए ईमेल के जरिए सोनाली फोगाट से संपर्क किया था। सोनाली ने पीए सुधीर सांगवान का नंबर देकर उनसे बात करने के लिए कहा। सुधीर से बात की तो सुधीर ने इवेंट्स में सोनाली के काम करने के लिए हामी भर दी।

अकरम ने सुधीर से कहा कि आप एक बार मैडम से बात कर लें। इस पर सुधीर ने कहा कि उनके सारे फैसले वही लेता है। काफी कहने के बाद सुधीर ने सोनाली से बात कराई तो उन्होंने काम करने के लिए हामी भरते हुए एग्रीमेंट भेजने की बात कही।

सुधीर ही कर रहा था डेढ करोड़ के एग्रीमेंट पर काम

अकरम ने बताया कि सोनाली के हामी भरने के बाद उन्होंने डेढ करोड़ का एग्रीमेंट तैयार करवाकर उसकी कॉपी सुधीर सांगवान के मोबाइल पर वाट्सऐप कर दी। अकरम ने एग्रीमेंट सीए को दिखाने की बात कही तो सुधीर ने बताया कि वह पहले सरकारी वकील था और अब मैडम के साथ काम करता है। उसने एग्रीमेंट साइन करने के लिए दिल्ली या हिसार आने का न्योता दिया।

बिना बताए सोनाली को दिल्ली ले आया था सुधीर

एक दिन सुधीर बिना बताए सोनाली को दिल्ली ले आया और वहां से फोन किया कि आप एग्रीमेंट के लिए आए नहीं। अब हम हिसार वापस जा रहे हैं। सुधीर ने ऑनलाइन एग्रीमेंट करने की बात कही और पैसा अकाउंट में ट्रांसफर करने का दबाव बनाया। इस पर अकरम ने कहा कि जब तक वे सोनाली से मिलकर उन्हें काम नहीं समझा देंगे, तब तक वे एग्रीमेंट नहीं करेंगे।

सुधीर की वजह से डिप्रेशन में थी सोनाली

अकरम ने बताया कि मौत से करीब 20 दिन पहले सुधीर के फोन से सोनाली से बात हुई। इस दौरान सोनाली ने सुधीर के सामने तो यह कह दिया था कि हां, जो सुधीर कहता है, वैसा कर दो, लेकिन बात करते हुए सोनाली सुधीर से अलग हो गई थी।

एकांत में आकर बताया कि वह डिप्रेशन में हैं और काफी परेशान हैं। इसलिए सुधीर को कोई पेमेंट नहीं देना, वह पेमेंट उन तक नहीं पहुंचेगी।

सोनाली ने अकरम से कहा था कि उनकी सुधीर से अब नहीं बनती। सुधीर ने एग्रीमेंट के संबंध में कई बातें छिपाई हैं। आप सुधीर से कभी फोन पर बात नहीं करेंगे। मैं सुधीर से आपका नंबर लेकर आपसे बात और मीटिंग करूंगी।

सोनाली ने कबूली थी सुधीर से रिलेशनशिप की बात

अकरम ने सोनाली से पूछा कि वक्त-बेवक्त आपको जब भी कॉल की तो हमेशा सुधीर ही फोन रिसीव करता है। अकरम के इस सवाल पर सोनाली ने सुधीर के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कबूल की।

बताया कि शुरूआत में उनके रिश्ते ठीक थे, लेकिन अब रिश्ते अच्छे नहीं हैं। इंसान से कुछ गलतियां हो जाती हैं, जिन्हें छिपाने के लिए वे और गलतियां करते रहते हैं। मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है।

सोनाली ने बताया था कि सुधीर की नजर मेरी संपत्ति पर है

सोनाली ने कहा था कि मैं सुधीर की वजह डिप्रेशन में हूं। सुधीर की नजर मेरी संपत्ति पर है। बस अब आप सुधीर से न ही बात करेंगे और न ही उन्हें कोई अमाउंट देंगे। इसके बाद बात खत्म हो गई। सोनाली की मौत का समाचार मिलने पर सुधीर से बात की तो उसने बताया कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई है।

ये भी पढ़े : घुसपैठ की कोशिश के दौरान पकड़े गए आतंकी की हार्ट अटैक से मौत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT