होम / नशे की हालत, डगमगाते पाँव…… सोनाली फोगाट के मौत से पहले का सीसीटीवी फुटेज आया सामना

नशे की हालत, डगमगाते पाँव…… सोनाली फोगाट के मौत से पहले का सीसीटीवी फुटेज आया सामना

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 26, 2022, 6:14 pm IST

इंडिया न्यूज़ (पणजी, sonali phogat death): बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत से पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ़ देखा जा सकता है की सोनाली फोगाट की हालत ठीक नही है, वह खुद चलने की हालत में नही है। उनका पीए सुधीर उन्हें पकड़ कर ले जा रहा है.

क्या है सीसीटीवी फुटेज में

सोनाली फोगाट के मौत के पहले का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। उसमे साफ़-साफ़ दिख रहा है की वह चलने की हालत में नही है। उनका पीए सुधीर उन्हें पकड़ कर ले जा रहा है। साथ में एक और सहयोगी सुखविंदर भी दिख रहा है। गोवा पुलिस ने शुक्रवार को यह खुलासा किया है की सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स किसी पेय पदार्थ में मिला कर दिया गया.

गोवा पुलिस का बयान

गोवा पुलिस के पुलिस महानिरीक्षक ओम सिंह बिश्नोई ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करके बताया की “सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान और उसका सहयोगी सुखविंदर सिंह मृतक के साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे थे। यह स्थापित होता है कि उनमें से एक ने पीड़ित को जबरदस्ती किसी पदार्थ का सेवन कराया, सुखविंदर और सुधीर ने कबूल किया कि उन्होंने जानबूझकर एक अप्रिय रसायन को एक तरल में मिलाया और पीड़ित को इसे पिलाया”

गोवा आईजीपी ने बताया की “दोनों पर आरोप प्रारंभिक जांच में सिद्ध हो गए हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच चल रही है। एफएसएल के एक्सपर्ट को बुलाया गया है। आगे की पूछताछ के लिए, आरोपी को एक टीम के साथ विभिन्न स्थानों पर भेजा जाएगा ताकि आगे के सबूत मिल सकें”

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा

गुरुवार को सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक माना जा रहा था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने केस का रुख पलट दिया, इस रिपोर्ट में सामने आया की सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के कई निशान थे उनपर किसी नोकीली चीज से वार किया गया था। परिवार के बार बार शिकायत करने पर पुलिस ने सुधीर और सुखबिंदर को हिरासत में लेकर जांच शुरू की थी.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT