होम / Sukesh Letter For Jacqueline: सुकेश ने एक बार फिर जैक्लीन को लिखा पत्र, कहा "अगला ईस्टर जैकलीन का सबसे अच्छा ईस्टर होगा"

Sukesh Letter For Jacqueline: सुकेश ने एक बार फिर जैक्लीन को लिखा पत्र, कहा "अगला ईस्टर जैकलीन का सबसे अच्छा ईस्टर होगा"

Simran Singh • LAST UPDATED : April 9, 2023, 2:07 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Sukesh Letter For Jacqueline) दिल्ली के मुंडारी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर जो महा ठगी के आरोप में जेल में बंद कर दिया गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से उसके रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा होती ही रहती है। वही आए दिन हर त्योहार पर सुकेश जैकलिन को पत्र लिखता ही रहता है। वैसे ही ईस्टर के त्यौहार के मौके पर सुकेश ने जैकलिन को एक और पत्र लिखा हैं।

सुकेश ने पत्र में लिखा क्या

सुकेश ने पत्र में जैक्लीन के लिए लिखा “मेरी बेबी, मेरी बोम्मा जैकलिन बेबी ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं, यह तुम्हारे लिए साल के पसंदीदा त्योहारों में से एक है और तुम्हें ईस्टर एग्स बहुत पसंद है”, वही महा ठग ने आगे लिखा “मेरी बेबी क्या तुम्हें पता है कि तुम कितनी खूबसूरत हो, इस ग्रह पर तुम्हारे जैसी सुंदर कोई नहीं है, मैं तुन से प्यार करता हूं”,

jagran

सुकेश ने जैकलिन के लिए आगे कुछ गाने की कड़ियां को भी जोड़ा “मैं और तुम हमेशा एक साथ आने के लिए बने हैं, यह वक्त जल्द ही बीत जाएगा”, साथ ही सुकेश ने गाने को जोड़ते हुए लिखा “तुम मिले… दिल खिले… और जीने को क्या चाहिए, यह गाना सुना तो तुम्हारी याद आ गई, तुम मेरे दिल की धड़कन हो”, वही आखिर में सुकेश ने लिखा “अगला ईस्टर जैकलीन का सबसे अच्छा ईस्टर होगा” पत्र को अंत करते हुए उन्होंने लिखा “पागल मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद सुकेश ने जैकलीन के माता-पिता को भी ईस्टर की बधाई दी।

पहले भी लिख चुके हैं कई पत्र

know all about sukesh letter to jacqueline, तुम्हारे लिए किसी भी हद तक  जाऊंगा... दिल्ली की जेल से जैकलीन को मिस कर रहा सुकेश चंद्रशेखर, होली की  बधाई के साथ लिखा लव

इससे पहले भी सुकेश ने और जैकलिन के लिए पत्र लिखे थे। जिसमें से पहला पत्र नए साल पर और दूसरा पत्र होली के मौके पर लिखा गया था। यह दोनों ही पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे और अब एक बार फिर से सुकेश द्वारा लिखे गए पत्र ऑनलाइन ट्रेंड कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: उर्फी ने रणबीर को दिया करारा जवाब, कहा “भाड़ में जाए रणबीर”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT