होम / The Kerala Story Box Office Collection: वीकेंड के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ‘द केरल स्टोरी’ का दबदबा बरकरार, कमाए इतने करोड़

The Kerala Story Box Office Collection: वीकेंड के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ‘द केरल स्टोरी’ का दबदबा बरकरार, कमाए इतने करोड़

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 9, 2023, 8:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Kerala Story Box Office Collection, दिल्ली: 32 हजार महिलाओं के जबरन धर्मांतरण और उनके आईएसआईएस में शामिल होने की कहानी पर आधारित फिल्म ‘द केरल स्‍टोरी’  तमाम विवादों के बीच आखिरकार 5 मई शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। और फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग कर मात्र 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बड़ी-बड़ी कमर्शियल फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए साल 2023 की पांचवीं सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है।

‘द केरल स्टोरी’ का पहले वीकेंड का कलेक्शन

बता दें, इस फिल्म का जहां कुछ दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर कई राजनीतिक पार्टियां फिल्म की रिलीज को लेकर विरोध कर रही थी। और कई जगह फिल्‍म की रिलीज को बैन करने की भी मांग की जा रही थी हालांकि इसे  सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया। लेकिन कई जगहों पर हाई अलर्ट जारी कर फिल्म रिलीज किया गया है। वही फिल्म को लेकर जितना विवाद हो रहा है फिल्म को उतना ही फायदा मिल रहा है। क्योंकि लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने के बाद भी सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को सिनेमाघरों में सोमवार को 15 करोड़ से ज्यादा कमाई की है। जिससे अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 46 करोड़ से ज्यादा की हो गई है।

दिन तारीख कमाई
पहला दिन 05 May 2023 06.75 करोड़
दूसरा दिन 06 May 2023 10.50 करोड़
तीसरा दिन 07 May 2023 16.00 करोड़
चौथे दिन 08 May 2023 15 करोड़

आखिर क्यों हो रहा है फिल्म पर विवाद

अगर फिल्म के विवाद के बारे में बात करें तो यह कहानी उन लड़कियों की है। जो नर्स बनना चाहती थी लेकिन ISIS की आतंकवादी बन जाती हैं। उनका धर्म परिवर्तित कर दिया जाता है। इसमें केरला कि हिंदू और क्रिश्चियन लड़कियों को लव जिहाद में फंसा कर मुस्लिम बना दिया जाता है। इस फिल्‍म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी ने खास रोल निभाया है।

Also Read: ह‍िंदी स‍िनेमा की ये 5 अदाकाराओं ने झरने के नीचे नहा कर लगाया हॉटनेस का तड़का

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP School: 7 मई को कल यूपी के सभी स्कूल रहेंगे बंद, कब होगी समर वेकेशन की घोषणा-Indianews
T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप 2024 जर्सी लीक?, लोगों ने दी प्रतिक्रिया-Indianews
Farooq Abdullah: पाकिस्तान ने चुड़ियां नहीं पहनी वो हम पर…, राजनाथ सिंह के बयान पर फारूक ने किया कटाक्ष-Indianews
Kareena Kapoor के UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनने पर Priyanka Chopra ने जाहिर की खुशी, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews
T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के सह-मेजबान वेस्टइंडीज को पाकिस्तान से मिली आतंकवादी धमकी-Indianews
Lok Sabha Elections: नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं, मोदी माल पकड़ रहा…, झारखंड रेड पर बोले पीएम मोदी-Indianews
Naresh Goyal: जेट एयरवेज के प्रमुख को मिली राहत, ईडी मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी 2 महीने की जमानत
ADVERTISEMENT