होम / Vamika Viral Video: विरुष्का की बेटी को डेट पर ले जाना चाहता है यह बच्चा, विराट से पूछा "क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकता हूं"

Vamika Viral Video: विरुष्का की बेटी को डेट पर ले जाना चाहता है यह बच्चा, विराट से पूछा "क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकता हूं"

Simran Singh • LAST UPDATED : April 19, 2023, 12:23 pm IST

इंडिया न्यूज़ (Vamika Viral Video): आईपीएल की मौके पर कई सारी फोटोस और वीडियोस वायरल होती रहती है। वह खूबसूरत लड़कियां हो या फिर फनी करते लोग, अपनी अजीबोगरीब हरकतों से लोग वायरल होने की कोशिश करते हैं। ऐसे में एक और वायरल फोटो सामने आई है। जिसे देखने के बाद शायद विराट भी पेट पकड़ पकड़ के हसेंगे।

विरुष्का की बेटी को डेट पर ले जाना चाहता है यह लड़का

आईपीएल के मौके पर एक और फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटा बच्चा येलो कलर का बैनर लेकर खड़ा है और इस बैनर पर लिखा है “हाए विराट अंकल क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकता हूं” यह फोटो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गई है और लाखों लोग विराट को और अनुष्का को इस फोटो में टैंग करके उनसे इस सवाल का जवाब मांग रहे हैं।

लोगों ने किए कॉमेंट्स

लोगों ने विरुष्का कपल से कमेंट करते हुए पूछा कि “क्या वह अपनी बेटी को इस प्यारे से लड़के के साथ डेट पर भेजना चाहेंगे, इसका जवाब जल्दी दें” इसके साथ ही लोगों ने विराट और अनुष्का को फोटो के नीचे टैंग भी किया और उनसे सवाल का जवाब जल्द से जल्द मांगा।

 

ये भी पढ़े: इरफान खान को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने का ना छोड़े मौका, बेटे ने पिता का पोस्टर किया रिलीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT