होम / Pathaan Controversy: पठान को लेकर इस संगठन ने दिया धमकी, कहा "PVR में लगी तो अंजाम भुगतने के लिए रहें तैयार"

Pathaan Controversy: पठान को लेकर इस संगठन ने दिया धमकी, कहा "PVR में लगी तो अंजाम भुगतने के लिए रहें तैयार"

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 16, 2022, 9:17 pm IST

शाहरुख खान की फिल्म पठान लगाता विवादों में फसती जा रही है। बता दें गाना ‘बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर एतराज अब सिर्फ एतराज ना रह कर एक भयानक विवाद का रूप ले चुका है। देश के कुछ संगठनों ने दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लकर कहा कि भगवा रंग की ड्रेस को बेशर्म रंग कहकर भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है. इसी कड़ी में हिंदू सेना ने खुली धमकी दी है.

पठान फिल्म को लेकर बड़ी धमकी 

हिंदू सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा है कि अगर किसी भी हॉल के स्क्रिन पर पठान फिल्म दिख गई तो वहां होने वाले नुकसान के जिम्मेदार हॉल के मालिक ही होंगे. पठान फिल्म के रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं, इसे लेकर स्टारकास्ट लगातार धार्मिक स्थलों पर मत्था टेक रहे हैं. वहीं, फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट और प्रचार चल रहा है.

सेंसर बोर्ड को लिखा पत्र

इसी क्रम में हिंदू सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि उन्होंने सेंसर बोर्ड को एक पत्र लिखा है. साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म के खिलाफ लगातार सेंसर बोर्ड जो फिल्में रिलीज कर भावनाओं को आहत कर रहा है वह बर्दाश्त से बाहर है. इस दौरान उन्होंने पीवीआर सिनेमा एवं अन्य सिनेमा हॉल के मालिक व संचालकों को कहा है कि वह अपने यहां इस फिल्म को ना लगाएं, नहीं तो सिनेमा हॉल में होने वाले नुकसान के वह खुद जिम्मेदार होंगे.

भगवा ड्रेस के साथ-साथ कुछ अन्य सीन्स को लेकर आपत्ति

विश्व हिंदू परिषद ने पठान फिल्म के गाने में दीपिका के भगवा ड्रेस के साथ-साथ कुछ अन्य सीन्स को लेकर आपत्ति जताई. इसके साथ ही संगठन ने तुरंत इसमें सुधार करने की मांग की. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े इस संगठन ने ‘बेशर्म रंग’ गाने पर आपत्ति जताई और कहा कि ऐसी फिल्म को हिंदू समाज कभी स्वीकार नहीं कर सकता है.

फिल्म के डायरेक्टर पर साधा निशाना 

वीएचपी संगठन के प्रवक्ता विनोद बंसल ने फिल्म के डायरेक्टर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भगवा रंग को बेशर्म कहना और उसके साथ अश्लील हरकतें करना उनकी हिंदू विरोधी मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि इसे तुरंत हटाने की कार्रवाई की जानी चाहिए.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT