होम / 29 April 2023, rashifal:आज शनिवार का दिन मिथुन,कर्क और वृश्चिक के लिए रहेगा खास, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

29 April 2023, rashifal:आज शनिवार का दिन मिथुन,कर्क और वृश्चिक के लिए रहेगा खास, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 29, 2023, 6:05 am IST

29 April 2023, rashifal: शनिवार का दिन मिथुन,कर्क और वृश्चिक राशियों के लोगो को आज भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा, आर्थिक मामलों में फायदे के साथ-साथ आज परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, जानिए आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा।

मेष राशिफल

आज आप किसी व्यर्थ काम करने से बचे, आज व्यर्थ के क्रोध के कारण आपको बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है, अपनों से मनमुटाव हो सकता है, बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते रहें, सब अच्छा होगा। कोई नया कार्य शुरू करने से पहले अच्छे से विचार कर लें।

वृषभ राशिफल

आज आपको कार्य में सफलता प्राप्त होगी, ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। आपको कोई खास व्यक्ति से मुलाकात होगी, व्यापार आदि में सफलता प्राप्त होगी, इससे आपके रिश्ते में मजबूती बरकरार रहेगी।

मिथुन राशिफल

आज आपको किसी अपने का साथ मिलेगा और प्रेम की अच्छी शुरुआत होगी। आपको पहले किसी काम के लिए किये गये प्रयासों का आज बेहतर फल मिलेगा। आपका आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा,पारिवारिक सदस्यों के मतभेद खत्म होंगे, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क राशिफल

आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहेगा। किसी विशेष व्यक्ति से मिलना होगा, आपको जीवनसाथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, पुराना चला आ रहा विवाद खत्म होगा, मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी, किसी अपने का सुखद समाचार मिलेगा।

सिंह राशिफल 

आज आपको थोड़ा कष्ट मिल सकता है आपका दिन आपके लिए थोड़ा उतार चढाव वाला रहेगा, कार्य में बाधा उत्पन्न होगी, मन अशांत रहेगा, किसी अपने से वाद-विवाद हो सकता है, सांयकाल से लेकर रात्रि का समय काफी व्‍यस्‍तता में बीतेगा। खान-पान पर विशेष ध्यान दें।

कन्या राशिफल

आज आप का स्वास्थ्य आपका साथ नहीं देगा, मन दुखी रहेगा, अपने से अपमान का सामना करना पड़ सकता है, वृद्धजनों की सेवा और पुण्य कार्यों पर धन व्यय होगा और आपको एक अलग प्रकार का सुकून प्राप्‍त होगा।

तुला राशिफल

आज आय के नए स्रोत बनेंगे और आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी। अपनों का पूरा सहयोग मिलेगा, कोई नया लेन-देन आप कर सकते हैं, पारिवारिक विवाद खत्म होंगे,जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

वृश्चिक राशिफल

आज का दिन आपका दिन अच्छा रहेगा, नये वाहन आदि ले सकते हैं, कोई रुका कार्य पूर्ण होने से आपके आत्‍मविश्‍वास में वृद्धि होगी। वाणी पर संयम न रखने से विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोगों के लिए आज खर्च का दिन है और आज आपका गृहोपयोगी वस्तुओं पर खर्च होगा। अपने किसी पुराने मित्र से धोखा मिल सकता है, कोर्ट कचहरी के मामले में काफी चक्कर काटने पड़ सकते हैं, वाणी पर संयम रखें।

मकर राशिफल

आज का दिन पहले से बेहतर रहने वाला है, आपके पुराने विवाद के कारण हानि हो सकती है, शाम के वक्‍त धार्मिक स्थानों की यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें, पत्नी से मतभेद होंगे, षडयंत्र से सावधान रहें।

कुंभ राशिफल 

आज अकस्मात् खर्च बढ़ने और शरीर को कष्ट होने से भागदौड़ व अधिक खर्चे की स्थिति आ सकती है। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा, किसी व्यर्थ के काम में धन खर्च होगा, धार्मिक यात्रा आदि पर जा सकते हैं।

मीन राशिफल

आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा, कोई नई साझेदारी या बड़ी डील होने से लाभ होगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे। आपका दिमाग भी रिलेक्स होगा। माता-पिता की सलाह काम आएगी।

ये भी पढ़ेः- इस दिन रखा जाएगा मोहिनी एकादशी व्रत, जाने तिथि, समय, शुभ मुहूर्त, भद्रा का साया और इसका महत्व

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
ADVERTISEMENT