होम / आज कर्क राशिवालों के जीवन में आ सकती है बाधा, करें ये उपाय

आज कर्क राशिवालों के जीवन में आ सकती है बाधा, करें ये उपाय

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 4, 2023, 4:23 am IST
इंडिया न्यूज:(Cancer Horoscope Today) आज का दिन कर्क राशि के लिए काफी मेहनत और मशक्‍कत से भरा हो सकता है और कुछ जरूरी काम को पूरा करने में आपको आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। जॉब करने वालों के लिए उच्च अधिकारियों की तरफ से किसी सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. जूनियर व सीनियरों का भी काफी सहयोग मिलेगा, नए लोगों से संबंध बनेंगे, काम धंधे से संबंधित कार्यों में कोई ना कोई रुकावट या फिर बाधा देखी जा सकती है। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों का कोई काम रुक सकता है। नौकरीपेशा वर्ग में कुछ कर्मचारियों का काम प्रभावित हो सकता है।

पारिवारिक जीवन : आपके ऊपर परिवार की ओर अधिक जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती है भाई, बहन में चल रही अधबन समाप्त होगी, वरिष्ठ सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद ले, राजनीति में सफलता मिलेगी, सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा, नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे वैवाहिक संबंधों में आज काफी कड़वाहट आ सकती है तीखे बोल बोलने से बचें।

राशि की सेहत : आज आपको कब्‍ज या फिर पेट में दर्द के कारण परेशानी हो सकती है। हल्का आहार ग्रहण करना लाभकारी होगा और खाने के बाद कुछ देर टहलें जरूर।

 राशि के उपाय : बजरंग बाण का पाठ करने से लाभ होगा। किसी बच्‍चे के साथ से हनुमानजी को बूंदी का भोग लगवाएं और क्षमा याचना करें।

 

ये भी पढ़े:- घर में बरकत लाने के लिए तुलसी से करें ये उपाय, ऐसे करें देखभाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वजन करना है कम तो गर्म या ठंडा पानी किसका करें इस्तेमाल? ये देता है बेस्ट रिजल्ट
जाने क्या हैं इस साल की अमावस्या में खास? चित्रकूट में एक दिन में 5 लाख से ज्यादा श्रद्धालु की जमा हुई भीड़!
PM Modi Russia visit: तीसरी बार पीएम बनने के बाद करेंगे रूस दौरा, जानें किन विशेष मुद्दों पर होगी चर्चा
इन तरीको से पता करें कि आपका पार्टनर क्या करना चाहता है आपसे शादी?
Anant-Radhika के ममेरू सेरेमनी में आए मेहमानों को बांटे ये खास गिफ्ट, भगवान श्रीनाथ जी खूबसूरत चांदी की मूर्ति भी आई नजर, देखें वीडियो
Hathras Stampade: पापा एक्सीडेंट से अंजान थे.., वो तो बहुत दूर थे’, पिता की गिरफ्तारी पर बेटी का छल्का दर्द
अब ‘Premanand Maharaj’ के नहीं होंगे दर्शन? जाने क्यों बाबा से मिलने को तरसेंगे भक्त!
ADVERTISEMENT