होम / 20 April 2023 Rashifal:मिथुन, कर्क और सिंह राशियों के लिए आज का दिन रहेगा खुशहाल, जानिए क्या कहते आपके सितारे

20 April 2023 Rashifal:मिथुन, कर्क और सिंह राशियों के लिए आज का दिन रहेगा खुशहाल, जानिए क्या कहते आपके सितारे

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 20, 2023, 6:03 am IST
20 April 2023 Rashifal:मिथुन, कर्क और सिंह राशियों के लिए आज का दिन रहेगा खुशहाल, जानिए क्या कहते आपके सितारे

23 April 2023 rashifal

20 April 2023 Rashifal:आज गुरुवार के दिन कुछ राशियों को आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी, वहीं कुछ राशियों को आज परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। कुछ राशियों को आज विरोधियों के बीच जीत हासिल हो सकती है। जीवनसाथी के साथ भावनात्मक प्रेम बढ़ेगी। तो आइये जानते है मेष से लेकर मीन तक के राशि के लिए आज का दिन कैसा रहेगा।

मेष राशिफल

आज का दिन आपके व्यक्तित्व में निखार लेकर आने वाला है, मेहनत के बावजूद भी सफलता प्राप्त न होने के कारण तनाव रहेगा। आपके परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं, मौसमी बीमारी से खुद को बचाएं, वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, क्रोध में किसी को अपशब्द न कहें।

वृषभ राशिफल

आज बिजनेस कर रहे लोग अपने व्यवसाय में कुछ स्मार्ट नीतियों को बना सकते हैं। आज जातक संतान पक्ष को लेकर चिंतित रह सकते हैं, संतान को शारीरिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है, सतर्क रहें। दिन के अंत में परिवार के साथ घूमने जाने का प्लान होगा किन्तु आखिरी मौके पर स्थगित करना पड़ेगा।

मिथुन राशिफल

आज का दिन आपके लिए किसी बड़े लक्ष्य को पूरा करने के लिए रहेगा और आपकी कोई प्रतिभा निखरकर बाहर आएगी। बीती हुई जिंदगी की बातें सोच कर दुखी महसूस करेंगे। जिसके कारण सिर में दर्द रह सकता है। दिन के मध्य में आकस्मिक हानि हो सकती है। निकट के व्यक्ति के द्वारा विश्वासघात करने के कारण मन दुखी रहेगा।

कर्क राशिफल

आज छोटी-छोटी बातों पर गृहस्थी में क्लेश हो सकता है।आपकी आज कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी और जीवनसाथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है। वाहन चलाने में सावधानी बरतें, आकस्मिक दुर्घटना के योग बन रहे है।

सिंह राशिफल

आज का दिन कामकाज की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। रुके हुए कार्य आसानी से पूर्ण होंगे। घर में धार्मिक माहौल रहेगा। दिन के मध्य में धन लाभ होगा साथ ही भविष्य के लिए धन सुरक्षित करेंगे। आज विरोधियों के बीच जीत हासिल हो सकती है। जीवनसाथी के साथ भावनात्मक प्रेम बढ़ेगी।

कन्या राशिफल

आज का दिन आपके लिए बहुत ही सतर्क रह कर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। समाज में जातक के नाम की ख्याती बढ़ेगी। दान धर्म करेंगे। वाहन चलाने में सावधानी बरतें। आज जातक को किसी भी प्रकार का निवेश करने से बचना चाहिए।

तुला राशिफल

आज जातक एक समय में बहुत सारे कार्य एक साथ करने के कारण खुद को तनाव ग्रस्त महसूस करेगा।  आपको आज किसी नए काम को करने को मिल सकता है। मानसिक रूप से आशांत रहेगा। जातक अपने भविष्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। पैदल चलते समय सावधान रहें।

वृश्चिक राशिफल

आज जातक को आर्थिक लाभ होगा। आपके कुछ विरोधी आपके ऊपर हावी होने की कोशिश करेंगे, लेकिन वह आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। अतिआत्मविश्वास के कारण कार्य बिगड़ सकता है, कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें। परिवारिक जीवन सुखद रहेगा।

धनु राशिफल

आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। आर्थिक रूप से आज का दिन अच्छा नहीं है। मन उदास रहेगा। आज रिश्तेदारी में जाने से बचें, वाद-विवाद हो सकता है।

मकर राशिफल

आज का दिन सामान्य रहेगा। आज आप सबके आकर्षण का केंद्र बनेंगे। आपकी कुछ संपत्ति संबंधित मामले में यदि कोई विवाद चल रहा था, तो उसमें आपको जीत मिलेगी। जीवनसाथी को अपनी जिंदगी के सीक्रेट्स बताएंगे।

कुंभ राशिफल

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है। दिन के मध्य में आकस्मिक यात्रा के योग है, यात्रा लाभदायक रहेगी। मित्र का सहयोग प्राप्त होगा। परिवारिक जीवन के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है।

मीन राशिफल

आज आप अपनी महत्वपूर्ण बातों मे आज ढील ना होने दें, कार्य को लेकर चिंतित रहेंगे। अनचाही यात्राओं से मन उदास रहेगा। जीवनसाथी आपको खुश करने के लिए तरह तरह से प्रयास करेंगे। दिन के अन्त तक आकस्मिक धन लाभ होगा। वाद-विवाद से बचें।

ये भी पढ़े:- कल सूर्य ग्रहण पर इन मंत्रों का करें जाप, जल्द पूर्ण होगी मनोकामना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT