होम / 15 April Rashifal: वृष और मिथुन, राशि के लिए आज का दिन, खुशियां लेकर आएगी, जानें आपके राशि आज क्या कहते हैं?

15 April Rashifal: वृष और मिथुन, राशि के लिए आज का दिन, खुशियां लेकर आएगी, जानें आपके राशि आज क्या कहते हैं?

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 15, 2023, 6:44 am IST
15 April Rashifal: मिथुन राशि वाले का आज रुके हुए कामों में प्रगति होगी। वृषभ राशि वालों को शुभ समाचार मिल सकता है। मेष राशि को व्यापार के सिलसिले में अच्छे परिणाम सामने आएंगे। जिससे मन प्रसन्न रहेगा। साथ में जानिए 12 राशियों के बारें मे।

मेष 

मेष राशि वालों को आज नौकरी एवं व्यवसाय में काम का दबाव महसूस होगा। व्यापार के सिलसिले में अच्छे परिणाम सामने आएंगे। जिससे मन प्रसन्न रहेगा। आमदनी में इजाफा होगा।

वृषभ 

छात्रों को शिक्षकों से पूरा सहयोग मिलेगा जिससे शिक्षा के क्षेत्र में प्रदर्शन बेहतर होगा। जातक के रहन-सहन में कमाई से ज्यादा खर्च हो सकता है, सतर्क रहने की जरुरत है। बिजनेस में आज जोखिम ना उठाएं, साथ काम करने वालों से आपको खुशी मिलेगी।

मिथुन

आज कोई महत्वपूर्ण मामलों में अपनों से बड़ों की सलाह ले कर ही निर्णय लें। दोस्तों के बीच समय व्यतीत होगा। रुके हुए कामों में प्रगति होगी। व्यवसायिक कार्यों में सचेत रहने की आवश्यकता है। आज बच्चों की पढ़ाई को लेकर कोई खुशखबरी मिल सकती है।

कर्क 

कर्क राशि के जातक आज मानसिक रूप से कुछ विचलित रह सकते हैं। अपने अच्छे व्यवहार से लोगों को आकर्षित करेंगे। नए विचारों पर काम करने पर सफलता प्राप्त मिलेगा। कार्य विस्तार के लिए लोन लेना पड़ सकता है। वाहन लेने का योग है।

सिंह 

सिंह राशि के सितारे आज चमकते नजर आ रहे हैं। नौकरी और व्यवसाय में स्थिति अनुकूल रहेगी जातक को किस्मत का साथ मिलेगा। नौकरी पेशा लोगों मे आत्मनिर्भर बनने का ख्याल मन में बार बार आएगा। कोई भी निर्णय लेने से पहले घर के बुजुर्गों द्वारा राय जरूर लेनी चाहिए। अविवाहित हैं तो रिश्ता आने की संभावना है।

कन्या 

आज कोई नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फायदा दिलाएगा। कोइ पुराना विवाद आज समाप्त हो सकता हैं। अटके कार्य शुरु करवाने के लिए किसी प्रभावी व्यक्ति से सिफारिश करवानी पड़ सकती है

तुला 

अगर आज आप कोई निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए भी दिन अच्छा रहेगा। अपनी जानकारी और सकारात्मक ऊर्जा से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आज जातक को सलाह दी जाती है की जरूरी काम की सूची बना कर कार्य करें, सफलता मिलेगी। आर्थिक निवेश करने से पहले सोच विचार कर लें। शेयर बाजार में रिस्क ना ले।

वृश्चिक 

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। जोखिम भरे कार्य ना करें, दोस्तों के साथ निजी बातें शेयर करने से बचें। आज बच्चों द्वारा पढ़ाई मे अव्वल प्रदर्शन किया जाएगा। पूंजी के उचित निवेश के लिए चिंतित रह सकते हैं। कलाकारों के लिए दिन विशेष रूप से अच्छा रहने वाला है।

धनु 

आज का दिन सुखद और आश्चर्य भरी बातों के साथ गुजरने वाला है। सच्चे मन से की गई आपकी मेहनत रंग लाएगी। नए सौदे लाभदायी रहेंगे। जरूरी लेन-देन को लेकर सावधान रहें। कोई लेख या कहानी लिख सकते हैं। घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है,

मकर 

मकर राशि वालों के लिए आज सितारे कह रहे हैं कि इन्हें कार्यक्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा। मन मे अजीब विचारों का जन्म होगा।  जीवनसाथी के नाम से किए जा रहे कार्य में लाभ होगा। रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को बड़ी कामयाबी मिल सकती है। आपको अपने खान-पान का ध्यान रखना चाहिए।

कुंभ 

आज के दिन जातक का आय से अधिक खर्चा परेशानी में डाल सकता है। अपने उत्तरदयित्व की पूर्ति करने का प्रयास करेंगे। आप सारे काम बखूबी पूरा करेंगे। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय परिवारजनों की राय महत्व रखेगी। व्यापारिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा। जरूरत के सामान की ही खरीदारी करें।

मीन 

आज आपकी सफलता को देखकर लोगों के मन में आपके प्रति द्वेष का भाव भी आ सकता है। कार्यस्थल में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सहयोगी कार्य की प्रसंशा करेंगे। काम से जुड़ी चीजों में प्रगति देखने को मिलेगी। व्यवसाय से जुड़ा कोई बड़ा मसला हल हो सकता है।

ये भी पढ़े- रविवार के दिन करें सूर्य देव के ये चमत्कारी मंत्र, हर मनोकामना होगी पूरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT