होम / Pathan Color Controversy: पठान में भगवा रंग की बिकनी का सच आया बाहर, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने दिया बयान

Pathan Color Controversy: पठान में भगवा रंग की बिकनी का सच आया बाहर, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने दिया बयान

Simran Singh • LAST UPDATED : April 1, 2023, 8:43 am IST

इंडिया न्यूज:(Pathan Color Controversy) पठान ने अपनी रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया था 4 साल बाद पर्दे पर उतरे शाहरुख खान को देखने के लिए फैंस इतने एक्साइटेड थे कि इस फिल्म के सारे रिकॉर्ड ही टूट गए लेकिन इस फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर काफी बवाल भी हुआ था और अब इतने समय बाद फिल्म के डायरेक्टर ने भगवा रंग की बिकनी की सच्चाई बताई हैं।

बेशर्म रंग का बवाल

Complaint on song besharam rang in mumbai sakinaka police station shahrukh  khan deepika padukone film pathan - Pathan Controversy: 'बेशरम रंग' गाने को  लेकर दीपिका पादुकोण के खिलाफ मुंबई पुलिस में ...

फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज होने के साथ ही विवादों में फंस गया था। गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकनी को लेकर बवाल हुआ था। साथ ही पठान के हरे रंग के शार्ट पर भी बात को जोड़ा गया था। कपड़ों के रंग को धर्म से जोड़कर धार्मिक मान्यताओं को अपमानित करने का आरोप लगाया गया था।

डायरेक्टर ने दी सफाई

Omg! लौट आई गोद लिए 'अनाथ' बच्चे की असली मां, डीएनए टेस्ट के बाद इस नामी  निर्देशक से मांगा अपना लाल - War Director Siddharth Anand Facing Problems  With Adopted Baby Boy

अब इतने समय बाद फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया है कि आखिर दीपिका को भगवा रंग की बिकनी क्यों पहनाई गई थी। हाल ही में मीडिया से भी बातचीत के दौरान सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि “हम डरे नहीं थे हम जानते थे कि हमारे फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है, जब हम स्पेन में थे तो मैंने उस कॉस्टयूम को देखते ही चुन लिया था, हमने कभी इस पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं दिया रंग अच्छा लग रहा था, धूप थी, घास हरी थी और पानी नीला था और नारंगी रंग अच्छा लग रहा था, हमने सोचा कि जब दर्शक इसे देखेंगे तो उन्हें भी एक चीज पसंद आएगी हमारा इरादा गलत नहीं था”

शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म

25 जनवरी को रिलीज हुई पठान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है, पठान ने बॉलीवुड के उस दौर में कमाई की जब सभी बॉलीवुड की फिल्में लगातार फ्लॉप लिस्ट में शामिल होती जा रही थी और जिस कमाई को पठान ने हासिल किया है। उसको कमाई को हासिल करना फिलहाल बॉलीवुड के लिए काफी मेहनत का काम बन गया है। इसी के साथ फैंस शाहरुख की अगली फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंसी जानना चाहते हैं कि जवान पठान से कितनी आगे निकलती हैं।

 

ये भी पढ़े: उर्फी और Ajio कर रहे हैं एक्सक्लूसिव कलेक्शन को लॉन्च, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT