होम / Turkey attack footage: तुर्की में हुए आतंकी हमले का वीडियो वायरल, देखें कैसे खुद में बम लगाकर किया बलास्ट

Turkey attack footage: तुर्की में हुए आतंकी हमले का वीडियो वायरल, देखें कैसे खुद में बम लगाकर किया बलास्ट

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 1, 2023, 7:57 pm IST
ADVERTISEMENT
Turkey attack footage: तुर्की में हुए आतंकी हमले का वीडियो वायरल, देखें कैसे खुद में बम लगाकर किया बलास्ट

Turkey attack footage

India News(इंडिया न्यूज), Turkey attack footage:  तुर्की की राजधानी अंकारा में संसद के नए सत्र के शुरु होने से पहले आज (रविरवार) को सुबह करीब 9:30 बजे ब्लास्ट की ख़बर सामने आई। जिसके बाद इसे गृह मंत्रालय द्वारा ‘आतंकवादी हमला’ करार दिया गया। इस घटना में 2 पुलिस भी घायल हो गए। वहीं अब सोशल मीडिया पर इस घटना का भयावह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस घटना में संलिप्त एक फिदायीन मारा गया। वहीं दूसरे को सुरक्षाबल ने ढेर कर दिया।

  • एक बम से मरा तो दूसरे को पुलिस ने किया ढ़ेर
  • 2 पुलिस को मामूली चोट

सीसीटीवी फुटेज वायरल

वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक कार तेजी से नेशनल पुलिस हेडक्वार्टर की ओर आकर एंट्री गेट पर रुक जाती है। जिसमें से एक शख्स निकलता है और दौड़ता हुआ नेशनल पुलिस हेडक्वार्टर की बिल्डिंग के गेट पर पहुंच कर खुद में लगे बम को बिस्फोट कर लेता है। बम के फटते ही हवा में धुंए का गुब्बार बन जाता है। इस बम की आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई देती है।

आतंकवाद से लड़ाई जारी

तुर्की के गृह मंत्री अली येरलिकाया ने इस घटना को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि दो आतंकवादी एक कमर्शियल गाड़ी के साथ नेशनल सुरक्षा महानिदेशालय की बिल्डिंग के पास पहुंचे। जिसके बाद उनमें से एक ने खुद को उड़ा लिया। जबकि दूसरा आतंकी मौके पर ही मारा गया। वहीं इस घटना में 2 पुलिस अधिकारी मामूली रूप से घायल हुए हैं। जिनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की हम कामना करते हैं। आगे उन्होंने कहा कि आतंकवाद को लेकर हमारा संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक आखिरी आतंकवादी को भी हम खत्म ना कर दें।

Also Read:

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT