होम / इंदौर में चोरी के शक में दो नाबालिग युवकों की पिटाई, वीडियो वायरल

इंदौर में चोरी के शक में दो नाबालिग युवकों की पिटाई, वीडियो वायरल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : October 29, 2022, 9:08 pm IST

इंडिया न्यूज़ (इंदौर, Two minor youths thrashed on suspicion of theft in Indore): इंदौर में चोइथराम सब्जी मंडी में चोरी के संदेह में दो नाबालिग युवकों की पिटाई कर दी गई।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें नाबालिगों को एक मिनी ट्रक से बांधकर और घसीटते हुए देखा जा सकता है। मारपीट के बाद युवकों ने राजेंद्र नगर थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। उधर, मंडी के व्यापारियों ने भी इसी थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है.

घटना का वायरल वीडियो 

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) निहित उपाध्याय के अनुसार, घटना शनिवार सुबह करीब सुबहआठ बजे की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस दौरान पता चला कि मंडी में एक प्याज मिनी ट्रक से नाबालिग नकदी व अन्य सामान चुराते हुए पकड़े गए, जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई।

पुलिस दोनों नाबालिगों को थाने ले आई और उनका मेडिकल चेकअप किया। एसीपी उपाध्याय ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है और तदनुसार कार्रवाई की जाएगी।

शिकायत खंडवा जिले के कटकूट गांव निवासी वाहन मालिक सुनील वर्मा ने दर्ज कराई थी. उपाध्याय ने कहा कि उधर, इन दोनों युवकों को पीटने वालों के खिलाफ भी जांच चल रही है और उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT