होम / Urvashi Rautela 100 crore film: उर्वशी जल्द आएंगे 100 करोड़ की फिल्म में नजर, बोल्डनेस का लगाने वाली है तड़का

Urvashi Rautela 100 crore film: उर्वशी जल्द आएंगे 100 करोड़ की फिल्म में नजर, बोल्डनेस का लगाने वाली है तड़का

Simran Singh • LAST UPDATED : April 20, 2023, 10:21 am IST

इंडिया न्यूज़ (Urvashi Rautela 100 crore film) उर्वशी रौतेला फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन वह अपनी सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती है। वही हाल ही में खबर आई है कि उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म में नजर आने वाली है।

उर्वशी जल्द आएंगे 100 करोड़ की फिल्म में नजर

उर्वशी रौतेला जल्दी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए फिल्म में नजर आने वाली हैं। उर्वशी पैन इंडिया स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करेगी। वही उनके साथ नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी भी काम करने वाले हैं। वही खबर से पता चला है कि यह एक्शन से भरी हुई फिल्म होगी जो 100 करोड़ के बजट में बनकर तैयार की जाएगी। इसके साथ ही दर्शकों को उर्वशी का बोल्ड और फैबुलस अवतार देखने को मिलेगा।

क्या है फिल्म का नाम

अभी तक फिल्म के नाम के अनाउंसमेंट में नहीं हुई है लेकिन खबरों के मुताबिक पता चला है कि यह पूरी तरह से एक्शन पैक्ड फिल्म होगी। जिसके अंदर उर्वशी अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली है। इसके साथ ही यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। वही बताया जा रहा है की यह एक ऑरिजनल फिल्म होने वाली है जिसे कई भाषाओ में रिलीज किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े: किंग और निक्की कर रहे हैं साथ काम, आज लॉन्च होगी म्यूजिक वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.