होम / उत्तराखंड में 19 और 20 जनवरी को बारिश,तो 23 और 24 जनवरी को होगी बर्फबारी

उत्तराखंड में 19 और 20 जनवरी को बारिश,तो 23 और 24 जनवरी को होगी बर्फबारी

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 18, 2023, 1:54 pm IST

इंडिया न्यूज़(देहरादून): भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने उत्तराखंड में 19 और 20 जनवरी को भारी बारिश होने का तो वहीं 23 और 24 जनवरी को बारिश के साथ बर्फबारी की संभावना भी जताई है। वहीं अगर उत्तराखंड में आज की बात करें तो कहीं हल्की धूप खिली है तो कहीं बादल छाए हुए हैं। हरिद्वार और आस पास के क्षेत्रों में सुबह के समय हल्का कोहरा छाया हुआ था लेकिन दिन चढ़ने के साथ ही वहां अब धूप खिल गई है।

जोशीमठ में जारी राहत अभियानों के बीच अगले चार दिन मुश्किल भरे हो सकते हैं क्योंकि मौसम विभाग ने 19, 20, 23 और 24 जनवरी को जोशीमठ, चमोली के साथ पिथौरागढ़ में भारी बारिश और बर्फबारी होने की संभावना जताई है।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक ने क्या कहा

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के मुताबिक एक बार फिर पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता देखने को मिल रही है और अगले चौबीस घंटे में ऊधमसिंहनगर और हरिद्वार में जहां शीतलहर के साथ घना कोहरा छाने की संभावना है। वहीं, उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ में बारिश-बर्फबारी हो सकती है, जो 20 जनवरी तक जारी रहेगी।

फिलहाल मौसम साफ

देहरादून में मौसम के बदले मिजाज के कारण मैदान से लेकर पहाड़ तक पारे में भारी गिरावट दर्ज की गई है। हरिद्वार में अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है तो वहीं राजधानी देहरादून में अधिकतम तापमान 16 डिग्री तो न्यूनतम तापमान 6 डिग्री दर्ज किया गया है।

Also Read: Ind vs Nz पहला वनडे आज, मैदान पर ये हो सकती है भारत की प्‍लेइंग 11

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कियारा से सिद्धार्थ तक, Vicky Kaushal के जन्मदिन पर इन सेलेब्स ने बरसाया प्यार -Indianews
पॉजिटिव बदलावों के साथ सफलता भरा रहेगा ये साल, जानिए क्या कहते हैं 16 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Hansal Mehta ने की नई सीरीज की अनाउंसमेंट, Scam 2010: The Subrata Roy Saga देख सकेंगे फैंस – Indianews
Bomb Threat In Air India Flight: एयर इंडिया की दिल्ली-वडोदरा फ्लाइट में बम की अफवाह से मचा अफरा-तफरी, प्लेन को करवाया गया खाली-Indianews
तमिल के बाद हिंदी में रिलीज होगी Aranmanai 4, काम देख एक्ट्रेस के दीवाने हुए फैंस – Indianews
Chat GPT-4 के फीचर्स को लेकर लगातार खड़े हो रहे सवाल! ओपनएआई के सीईओ सैम ऑल्टमैन ने दी ये सफाई-Indianews
इम्पॉसिबल काम को भी चुटकियों में कर लेते हैं Shahrukh, फराह ने इंटरव्यू में शेयर किया अनसुना किस्सा – Indianews
ADVERTISEMENT