होम / Spain:महिला ने पूरा किया अपने बेटे की आखिरी इच्छा, दिया अपने बेटे के बच्चे को जन्म

Spain:महिला ने पूरा किया अपने बेटे की आखिरी इच्छा, दिया अपने बेटे के बच्चे को जन्म

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 15, 2023, 11:12 pm IST

इंडिया न्यूज: हर एक मां तब सबसे ज्यादा खुश होती है, जब उसका बेटा बाप बनता है और उस बेटे के बच्चे उसे बहुत पसंद आते हैं। लेकिन कभी-कभी बेटे का मौत आंखों के सामने भी हो जाती है, जिससे सपना धरा का धरा रह जाता है। ऐसा ही एक मामला स्पेन में देखने को मिला जिसमें एक महिला का बेटा कैंसर से मर गया, जिसके बाद बेटे की की मौत के बाद महिला बेटे की आखिरी इच्छा पूरा करते हुए, उसके बच्चे को जन्म दिया।

  • क्या है पूरा मामला?
  • बेटे की थी आखिरी इच्छा

क्या है पूरा मामला?

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट में छपी खबर के अनुसार एक 68 साल की एना ओबरेगॉन बेटे की मां बनकर बेहद खुश है। लेकिन उनको बस इतना सा दुख है, कि उनका बेटा ये पल नहीं देख सका। बता दें कि 27 वर्ष के उनके बेटे की मौत कैंसर की वजह से साल 2020 में हो गयी थी।

बेटे की थी आखिरी इच्छा

दरअसल ओबरेगॉन का बेटा एक डिजिटल मार्केटिंग का सीईओ था, उसकी काफी पहले से यह इच्छा थी की वह अपने बच्चे को पैदा होते हुए देखे। उसने पिता बनने के ख्वाब को लेकर यह सोच लिया था, कि अगर वह कैंसर से ठीक हो जाता है तो वह अपना परिवार बस आएगा। बस उसी वक्त के लिए उसने स्पर्म को फ्रीज करवा दिया था। वह तो नही बच पाया लेकिन उसकी अंतिम इच्छा उसकी मां ने ही पूरा कर दिया।

ये भी पढ़े:- जानें जर्मनी ने क्यों बंद किये अपने तीनों न्यूक्लियर पावर प्लांट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT