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एयर इंडिया द्वारा परोसे गए खाने में पत्थर का टुकड़ा मिलाने पर एक महिला ने ट्वीट कर एयर इंडिया को फचकार लगाया है। सर्वप्रिय सांगवान नाम की ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है कि पत्थर मुक्त भोजन सुनिश्चित करने के लिए आपको संसाधनों और धन की आवश्यकता नहीं है एयर इंडिया. आज की उड़ान AI 215 में परोसे गए मेरे भोजन में मुझे ये मिला है. क्रू मेंबर जादोन को मैंने सूचित कर दिया है. इस तरह की लापरवाही अस्वीकार्य है.
उनके ट्वीट का जवाब देते हुए एयर इंडिया ने लिखा, ‘प्रिय मैम, यह चिंताजनक है और हम इसे तुरंत अपनी कैटरिंग टीम के सामने रख रहे हैं. कृपया हमें इस मामले को देखने के लिए कुछ समय दें. इसे हमारे संज्ञान में लाने के लिए हम आपकी सराहना करते हैं.
You don’t need resources and money to ensure stone-free food Air India (@airindiain). This is what I received in my food served in the flight AI 215 today. Crew member Ms. Jadon was informed.
This kind of negligence is unacceptable. #airIndia pic.twitter.com/L3lGxgrVbz— Sarvapriya Sangwan (@DrSarvapriya) January 8, 2023
बता दें एक यूजर ने लिखा, ” डियर @TataCompanies : जेआरडी टाटा ने एक बार एविएशन इंडस्ट्री के लिए मानक तय किए थे। सरकार के नियंत्रण में आने से पहले उन्होंने #AirIndia को विश्व स्तर पर सम्मानित ब्रांड बनाया। अब जब आप मालिक के रूप में वापस आ गए हैं, तो नए निचले स्तर पर हैं? क्या कोई कॉर्पोरेट निरीक्षण नहीं है? आप #PeeGate को कैसे मैनेज करते हैं, और अब ये.” गौरतलब है कि यात्री के साथ अभद्र व्यवहार करने के दो मामलों को लेकर सोमवार को ही नियामक DGCA ने एयर इंडिया को नोटिस भेजा है. डीजीसीए की तरफ से एयर इंडिया (Air India) से कहा गया है कि समय रहते आपके द्वारा एक्शन क्यों नहीं लिया गया.
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