होम / पुणे हवाई अड्डे पर महिला ने CISF अधिकारी से की बदसूलकी, कोर्ट ने दी जमानत

पुणे हवाई अड्डे पर महिला ने CISF अधिकारी से की बदसूलकी, कोर्ट ने दी जमानत

Roshan Kumar • LAST UPDATED : March 14, 2023, 2:17 am IST

Pune airport: पुणे सिटी पुलिस ने रविवार की सुबह पुणे हवाई अड्डे पर एक सीआईएसएफ अधिकारी के साथ उपद्रव करने और छेड़छाड़ करने के आरोप में एक 24 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया। पुणे शहर पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, आरोपी शहर में एक आईटी कंपनी में कार्यरत एक इंजीनियर है पश्चिम बंगाल में अपने गृहनगर की यात्रा कर रही थी। जब पुणे हवाई अड्डे के गेट नंबर 1 पर घटना हुई तो वह अपनी उड़ान भरने वाली थी।

  • मेडिकल रिर्पोट पर मिली जमानत
  • CISF अधिकारी को काटने का आरोप
  • कैब को पेंमेट देने को लेकर हुई बहस

बहस के दौरान आरोपी ने कथित तौर पर महिला सीआईएसएफ अधिकारी को काटा और उसे थप्पड़ मार दिया। महिला कैब से पुणे हवाई अड्डे पर पहुंची और उसके पास किराए का भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे। वह यूपीआई के माध्यम से किराए का भुगतान करना चाहती थी, लेकिन ड्राइवर के पास इस तरह के भुगतान को सक्षम करने की सुविधा नहीं थी। दोनों के बीच जल्द ही झगड़ा शुरू हो गया।

महिला ने आपा खो दिया

दोनों ने ड्यूटी पर तैनात CISF अधिकारी को हस्तक्षेप करने के लिए कहा। अधिकारी ने महिला यात्री को कैब का किराया नकद में देने के लिए कहा। किराया चुकाने के लिए उसे पैसे देने की पेशकश भी की, लेकिन महिला ने अपना आपा खो दिया और गालियां देना शुरू कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस बात के बाद ही महिला ने सीआईएसएफ अधिकारी को काटा और थप्पड़ मारा। इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस स्टेशन को दी गई।

मेडिकल रिर्पोट पर जमानत

सीआईएसएफ की शिकायत पर यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया और आईपीसी की धारा 353, 332 और 504 के तहत विमंतल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। महिला ने अदालत में पेश किए जाने के दौरान हंगामा किया। बाद में अदालत में पेशी के बाद पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है। उसकी मेडिकल रिपोर्ट की पुष्टि करने के बाद अदालत ने उसे जमानत दे दी।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT