होम / आज बचे हो लेकिन दो सप्ताह में निपटा दिए जाओगे, अशरफ को मिली थी धमकी ; वकील का दावा

आज बचे हो लेकिन दो सप्ताह में निपटा दिए जाओगे, अशरफ को मिली थी धमकी ; वकील का दावा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 17, 2023, 6:52 pm IST

इंडिया न्यूज़ : माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की जांच के लिए एसआईटी के टीम का गठन किया गया है दूसरी ओर अतीक अहमद और अशरफ के वकील ने एक बड़ा खुलासा किया है। वकील द्वारा किये गए खुलासों ने सभी को चौंका दिया है। मालूम हो, अतीक अहमद और असरफ का मुकदमा लड़ रहे वकील विजय मिश्रा ने समाचार एजेंसी सं बात करते हुए बताया कि “प्रयागराज से बरेली ले जाने के दौरान, उन्हें (अशरफ को) पुलिस लाइन ले जाया गया जहां एक पुलिस अधिकारी ने उनसे कहा, “इस बार बच्चे हो लेकिन 15 दिन में जेल से निकल के काम तमाम कर देंगे”।अशरफ ने नाम का खुलासा नहीं किया। आगे अतीक अहमद-अशरफ के वकील विजय मिश्रा ने कहा, ‘नाम बताओ लेकिन कहा कि अगर हत्या हुई तो एक सीलबंद लिफाफा सुप्रीम कोर्ट और सीएम के पास पहुंचेगा।।”

 एसटीएफ टीम का गठन

पूरे हत्याकांड की जांच के लिए सरकार ने तीन सदस्यों वाली एसटीएफ का गठन किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार यूपी के प्रयागराज में गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्याओं की जांच के लिए दो एसआईटी का गठन किया गया है। डीजीपी आरके विश्वकर्मा ने सीपी प्रयागराज और निदेशक एफएसएल समेत एडीजी प्रयागराज जोन भानु भास्कर की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन किया है। शाहगंज थाने में दर्ज हत्या के मामले में प्रयागराज पुलिस द्वारा 3 सदस्यों वाली दूसरी एसआईटी का गठन किया गया है।

माफिया अतीक और अशरफ की गोलीमार हुई थी हत्या

बात दें, माफिया ब्रदर्श की हत्या उस दौरान की गई थी जब वो मेडिकल जांच के लिए ले जाए जा रहे थे। मीडिया की आईडी लगाकर आए बदमाशों मे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं मौके से बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले अतीक के बेटे की एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इसके कुछ घंटे बाद ही अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस अभी भी तलाश कर रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT