होम / बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी पर जानलेवा हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी पर जानलेवा हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 7, 2024, 11:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Locket Chatterjee: पश्चिम बंगाल के हुगली से बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि टीएमसी के गुंडों ने मुझे पीटा। मेरी कार पर हमला किया गया। उसके अंदर बैठने की कोशिश की। इस घटना की सूचना जब पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर नहीं आई। यहां अभ्यर्थियों के लिए सुरक्षा की भारी कमी है। टीएमसी मतदाताओं को डरा रही है।

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडों का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। यह दुस्साहस हुगली में तृणमूल की माफिया पकड़ को उजागर करता है। पूरी घटना के बारे में बताते हुए लॉकेट चटर्जी ने कहा कि मैं हर दिन की तरह शनिवार की रात 9:30 बजे चुनाव प्रचार खत्म कर आदिशक्ति गांव होते हुए बांसुरिया की ओर जा रही थी। वहां कालीतला नामक स्थान से मुझे निमंत्रण मिला था।

टीएमसी के गुंडों ने मुझे दो बार मारा

लोगों से मिलने और पूजा करने के बाद जब मैं वहां से निकल रहा था तो मुझे देखकर कुछ लोग काले झंडे लेकर ‘गो बैक’ के नारे लगाने लगे। यह देख सिक्योरिटी ने उसे हटाने की कोशिश की। मैंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक शख्स ने मुझे दो बार मारा और कार के अंदर बैठने की कोशिश की। मेरे ड्राइवर ने उसे धक्का दिया और दरवाजा बंद कर दिया।

इस दौरान जब हमने पुलिस को सूचना दी तो न तो पुलिस मौके पर पहुंची और न ही स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई। भाजपा प्रत्याशी ने बताया कि घटना के वक्त वार्ड नंबर 22 के पार्षद रंजीत सरदार और अन्य लोग भी वहां मौजूद थे। आपको बता दें कि लॉकेट चटर्जी हुगली से मौजूदा सांसद हैं। बीजेपी ने उन्हें दोबारा यहां से टिकट दिया है। 2019 के चुनाव में उन्होंने टीएमसी की डॉ. रत्ना डे को हराया था।

PM Modi के समर्थक ने की ऐसी करतूत, बीजेपी की जीत के लिए मां काली को अंगुली काटकर चढ़ाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tripura: झूले पर झूल रहा था मासूम, तभी हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान, लोग सदमे में
Khalistani Extremist: दिल्ली के पूर्व विधायक को खालिस्तानी चरमपंथी से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत -India News
Aaj Ka Rashifal: आज का दिन आपके लिए बेहद खास, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में -Indianews
Dimple Yadav: यूपी में बीजेपी का 80 सीटें जीतने का दावा सरासर झूठ, सपा नेता डिंपल यादव ने कसा तंज -India News
Madhya Pradesh में भाजपा नेता को चाकू घोंपकर घायल, इस वजह से किया हमला, 3 गिरफ्तार- Indianews
Aaj Ka Panchang: आज बन रहा है त्रिपुष्कर योग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
T20 World Cup: भारत की टी20 विश्व कप चयन बैठक 30 अप्रैल को होने की संभावना, इनको मिल सकता है मौका- Indianews
ADVERTISEMENT