होम / Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews

Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 30, 2024, 7:47 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: वायरल वीडियो में त्रिपुरा के मतदान अधिकारी को थप्पड़ मारते दिखे बीजेपी नेता, को गिरफ्तार कर लिया गया। यह कार्रवाई तब हुई जब भाजपा के उत्तरी त्रिपुरा जिले के अध्यक्ष काजल दास को एक वीडियो में चुनाव अधिकारी को थप्पड़ मारते देखा गया, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

India News Mumbai Terror Attacks: ‘कांग्रेस मुंबई आतंकी हमले का आरोप भगवा पर…’, पीएम मोदी का यूपीए सरकार पर बड़ा आरोप -India News

बीजेपी नेता काजल दास गिरफ्तार  

त्रिपुरा पूर्व निर्वाचन क्षेत्र के लिए दूसरे चरण के मतदान के दौरान शुक्रवार को एक मतदान केंद्र पर एक पीठासीन अधिकारी पर हमला करने के आरोप में त्रिपुरा भाजपा के एक नेता को आज गिरफ्तार किया गया। यह कार्रवाई तब हुई जब भाजपा के उत्तरी त्रिपुरा जिले के अध्यक्ष काजल दास को एक वीडियो में चुनाव अधिकारी को थप्पड़ मारते देखा गया, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है। कई अन्य लोगों को भी बागबासा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 22 पर अधिकारी पर हमला करते देखा गया, जिनकी अभी पहचान नहीं हो पाई है लेकिन इसकी जांच जारी है।

India News AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News

पुलिस ने किया मामला दर्ज 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, काजल दास के खिलाफ धर्मनगर के सहायक रिटर्निंग अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई थी। कदमतला पुलिस स्टेशन, जहां मामला दर्ज किया गया था, के प्रभारी अधिकारी जयंत देबनाथ ने कहा कि सेक्टर अधिकारियों, माइक्रो पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट और वायरल वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 353, 332 और 131 के साथ ही आईपीसी की धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कानून अपना काम करेगा और पुलिस ने पहले ही वायरल वीडियो प्राप्त कर लिया है, जिससे स्पष्ट पहचान हो सकेगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT