होम / Pawan Singh: पवन सिंह का यू-टर्न, लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

Pawan Singh: पवन सिंह का यू-टर्न, लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 13, 2024, 2:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pawan Singh: भाजपा  द्वारा पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पवन सिंह के रिएक्शन ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा था। हालांकि एक बार फिर भोजपुरी जगत के  जाने माने स्टार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचा है। उन्होंने यू-टर्न लेते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

Also Read: Haryana Politics: जेपी नड्डा के फोन आते ही बदले अनिल विज के तेवर, हुई नाराजगी दूर!

सोशल मीडिय पर शेयर किया पोस्ट 

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए भोजपुरी जगत के ‘पावर स्टार’ कहा कि ”मैं लोगों और अपनी मां से किया वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा। मैं आपका आशीर्वाद और सहयोग चाहता हूं। जय माता दी” बता दें कि पवन सिंह को भाजपा की ओर से उम्मीदवारी मिलने पर सबसे पहले तृणमूल कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दी थी। टीएमसी द्वारा यह आरोप लगाया गया था कि पवन सिंह ने अपने गानों में महिलाओं पर खास कर बंगाली महिलाओं पर ‘भद्दी और असभ्य’ टिप्पणियां दी है।

Also Read: CAA को लेकर बीजेपी पर बरसे केजरीवाल, बोले- गरीब देशों पर होगा भारत का पैसा खर्च

भाजपा की पहली सूची में नाम 

बता दें कि पवन सिंह का नाम भाजपा के उम्मीदवारों की पहली सूची में शामिल था। जिसमें 195 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा गया था। पवन सिंह ने अपने नाम के ऐलान के कुछ ही घंटों बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर चुनाव ना लड़ने की बात कही थी।

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि “मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे उम्मीदवार घोषित किया।” आसनसोल लेकिन कुछ व्यक्तिगत कारणों से मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।” हालांकि नाम की घोषणा होने पर खुशी मनाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें पवन सिंह जिम में अपने नाम को सुनते हीं जश्न मनाते नजर आ रहे थें। हालांकि तब तक सीट के बारे में सही पता नहीं चल पाया था। बता दें कि टीएमसी की ओर से आसनसोल सीट से बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा को दावेदारी दी गई है।

Also Read: मात्र इतने दिनों में बिक गए थे हजारों चुनावी बॉन्ड, हलफनामा दायर कर SBI ने SC को दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Numerology Predictions Today: 15 मई को आपका भाग्यशाली अंक आपके बारे में क्या कहता है? यहा जानें – indianews
Road Accident: आंध्र प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, बस के ट्रैक्टर से टकराने से 4 की मौत -India News
North Korea: किम जोंग उन ने की सामरिक मिसाइल हथियार प्रणाली की समीक्षा, मिसाइल इकाइयों में किया जाएगा स्थापित -India News
Dheeraj Wadhawan: DHFL के पूर्व डायरेक्टर को CBI ने किया गिरफ्तार, हजारों करोड़ के बैंक फ्रॉड का मामला
Myanmar Refugees: स्थानीय लोगों से अधिक म्यांमार के शरणार्थियों की संख्या, सीएम बीरेन सिंह को विधायक ने लिखा पत्र -India News
Boeing Starliner: बोइंग स्टारलाइनर क्रू मिशन में हुई देरी, अंतरिक्ष यान फिर बनी वजह -India News
Sushil Modi Funeral: सुशील मोदी पंच तत्व में हुए विलीन, पूरे राजकीय सम्मान के साथ पटना में हुआ अंतिम संस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT