होम / Republic Day 2024: अगस्त्य नंदा ने दिखाया अपनी नई स्किल, इस तरह दी फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Republic Day 2024: अगस्त्य नंदा ने दिखाया अपनी नई स्किल, इस तरह दी फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : January 26, 2024, 4:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Republic Day 2024, दिल्ली: अगस्त्य नंदा ने भले ही सिर्फ इंडस्ट्री में एक फिल्म की हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है। अमिताभ बच्चन के पोते ने अपने करियर की शुरुआत जोया अख्तर की द आर्चीज़ से की थी। इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने भी डेब्यू किया था। खैर, अगस्त्य ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम डेब्यू भी किया है और आज गणतंत्र दिवस पर उन्होंने अपना एक और हुनर ​​दिखाया है।

माउथ ऑर्गन पर बजाया भारतीय राष्ट्रगान 

अगस्त्य नंदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने माउथ ऑर्गन पर जन गण मन बजाते हुए एक वीडियो साझा किया हैं। एक्टर को नीले रंग की कॉलर वाली टी पहने देखा जा सकता है और वह सहजता से राष्ट्रगान बजा रहा है। उन्होंने अपनी स्टोरीज पर तिरंगे वाले इमोजी के साथ वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AGASTYA NANDA (@_agastyananda_)

श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में एहम किरदार निभाएंगे अगस्त्य नंदा 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीराम राघवन ने फिल्म में अरुण खेत्रपाल के किरदार के लिए अगस्त्य नंदा को कास्ट किया है, जबकि धर्मेंद्र उनके पिता एमएल खेत्रपाल का किरदार निभाएंगे। युवा एक्टर ने श्रीराम के साथ अभिनय कार्यशालाओं में लगन से भाग लिया है और अपनी शारीरिक भाषा को निखारने और भारत के प्रतिष्ठित युद्ध नायक, अरुण खेत्रपाल के चरित्र को मूर्त रूप देने के लिए अभिनय प्रशिक्षकों से विशेष प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT