होम / Jawan New Poster: फैंस के लंबे इंतजार के बाद शाहरुख ने शेयर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर आया भूचाल

Jawan New Poster: फैंस के लंबे इंतजार के बाद शाहरुख ने शेयर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर आया भूचाल

Simran Singh • LAST UPDATED : May 7, 2023, 12:29 pm IST
ADVERTISEMENT
Jawan New Poster: फैंस के लंबे इंतजार के बाद शाहरुख ने शेयर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर आया भूचाल

Jawan

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan New Poster, दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने अपने इस दिलकश अंदाज से एक बार फिर इंटरनेट पर जीत हासिल कर ली है। शनिवार की शाम को, जवान के निर्माताओं द्वारा फिल्म की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करने के कुछ ही घंटों बाद, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा अपनी आगामी फिल्म के हालिया पोस्टर में उन्हें याद करने के बारे में निराशा व्यक्त करने के बाद, ज़ीरो स्टार ने अपने प्रशंसकों को खुद की एक तस्वीर दिखाई।

तस्वीर शेयर कर लिखा

हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘ओके थैंक यू सबका’ इस तस्वीरों पर यूजर ने कई कॉमेनट भी किये कुछ ने कहा कि जवान पोस्टर में मेरा चेहरा नहीं दिख रहा है…इसलिए यहां मेरा चेहरा रख रहे हैं…निर्देशक और निर्माता को मत बताना। लव यू।’ सभी और 7 सितंबर 2023 को आपसे सिनेमाघरों में मिलने की उम्मीद है, लव यू एंड बाय।” अभिनेता की पोस्ट तुरंत हिट हो गई और फिल्म बिरादरी के कई लोगों ने उनके कमेंट सेक्शन की तारीफों के पुल बांध दिए। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​उन लोगों में से एक थीं। जिन्होंने सबसे पहले अपने पोस्ट के नीचे फायर इमोजी छोड़ा था।

Jawan PC- Social Media
Jawan PC- Social Media

जवान की रिलीज

शनिवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान के निर्माताओं ने नकाबपोश शाहरुख खान की विशेषता वाले मोशन पोस्टर के माध्यम से फिल्म की रिलीज की तारीख करते हुए घोषणा की। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, “रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है, दुनिया भर में 7 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु में रिलीज हो रही है। गौरी खान द्वारा निर्मित। एटली फिल्म्स। शाहरुख खान और जवान के रूप में।” पहले यह फिल्म इसी साल 2 जून को रिलीज होने वाली थी। शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, “#jawan #7september2023।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख ने #ASKSRK से फैंस को जोड़ा

वही पोस्टर हटाए जाने के कुछ क्षण बाद, कल हो ना हो अभिनेता ने ट्विटर पर एक छोटी अवधि के लिए #AskSRK सत्र भी आयोजित किया और अपने प्रशंसकों से प्रश्न आमंत्रित किए। अभिनेता ने सत्र की शुरुआत करते हुए लिखा, “सिर्फ इसलिए कि मुझे लगता है कि मैं ऐसा करना चाहूंगा…चलो आधे घंटे या उससे ज्यादा समय के लिए #AskSRK करते हैं।” यह पूछे जाने पर कि सोशल मीडिया यूजर द्वारा जवान को देरी क्यों हुई, अभिनेता ने कहा, “दर्शकों के लिए कुछ योग्य बनाने में समय और धैर्य लगता है। हर कोई बिना ब्रेक के काम कर रहा था और खुद को आगे बढ़ा रहा था… थोड़ी राहत मिली कि अब हर कोई अपना काम और आसानी से कर सकता है। ”

Shahrukh Khan PC- Social Media
Shahrukh Khan PC- Social Media

जवान नयनतारा और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म को चिन्हित करेंगे। सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा ​​और रिद्धि डोगरा भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

 

ये भी पढ़े: एक्सेस नहीं बनना चाहती थी मौनी रॉय, जाने क्या बनने का देखा था सपना

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT