होम / मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद "भतीजे" के करीब शिवपाल, अब पार्टी में नई ज़िम्मेदारी का इंतज़ार

मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद "भतीजे" के करीब शिवपाल, अब पार्टी में नई ज़िम्मेदारी का इंतज़ार

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 2, 2022, 1:02 pm IST
ADVERTISEMENT
मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद

संभल:- सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का निधन देश के लिए बड़ी क्षति है.और सबसे ज्यादा ये क्षति उनके अपने परिवार को पहुंची है. मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव ने कहा कि वो और उनका पूरा परिवार अभी शोक से उबार नहीं पाया है, 22 नवंबर को मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन है, ख़ास दिन पर यादें और ज़्यादा हो जाती हैं. इन सबके बीच शिवपाल यादव को उनके भतीजे और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बेहद करीब देखा गया है. इसके साथ ही शिवपाल को पार्टी में नई जिम्मेदारी का भी इंतज़ार है.

संभल के एचोंडा कमबोह में आयोजित कल्कि महोत्सव से इतर मंगलवार रात संवाददाताओं से बातचीत में इस सवाल पर कि उन्हें क्या बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी, शिवपाल ने कहा, “हमें जिम्मेदारी मिलने का इंतजार है। इंतजार है, देखिए।”

शिवपाल ने गुजरात के मोरबी में एक पुल गिरने की घटना पर कहा कि सरकार को इस मामले में बड़े अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और संबंधित विभाग के मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए।

बड़े भाई के आदर्शों पर चले हैं शिवपाल

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह बड़े भाई नेताजी के निधन के बाद से बेहद दुखी है। उन्होंने जो भी काम किया है वह नेताजी से हमेशा पूछकर ही किया है, उनके आदेश को सर्वाेपरि जीवन भर माना। वो जो भी कहते थे हमेशा मेरे लिए सर्वोपरि होता था.

आने वाले समय में ये देखना होगा कि समाजवादी पार्टी शिवपाल सिंह यादव को कौन सी जिम्मेदारी सौंपती है. हांलाकि शिवपाल का कहना है कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी मिलेगी वो उसे पूरी निष्ठां के साथ निभाएंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT