होम / Akshay New Film Soorarai Pottru: सेल्फी के बाद सोरारई पोटरु के साथ अक्षय कुमार फिर आएगें बड़े पर्दे पर नजर

Akshay New Film Soorarai Pottru: सेल्फी के बाद सोरारई पोटरु के साथ अक्षय कुमार फिर आएगें बड़े पर्दे पर नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 22, 2023, 1:18 pm IST

इंडिया न्यूज:(Akshay New Film Soorarai Pottru) फिल्म सेल्फी के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से खत्म होने के बाद अब अक्षय कुमार जल्द ही साउथ इंडियन फिल्म के रीमिक्स सोरारई पोटरु के हिंदी वर्जन में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में राधिका मदन और परेश रावल भी नजर आएंगे। इस बात की जानकारी फिल्म के पहले पोस्टर से मिली जो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया हैंडल पर डाला है।

अक्षय कुमार की फिल्म सोरारई पोटरु

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सोरारई पोटरु का निर्देशन सुधा कोंगारा कर रहें है। जो ओरिजिनल सोरारई पोटरु का भी निर्देशन कर चुके हैं। जिसमें सूर्या, ज्योतिका, अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा ने काम किया था। वही ओरिजिनल सोरारई पोटरु को लोगों ने काफी पसंद किया था। जो 2020 में रिलीज की गई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी और अब देखना यह होगा कि हिंदी वर्जन में यह फिल्म कितना कमाल करके दिखाती हैं।

कब होगी फिल्म रिलीज 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय की फिल्म 1 सितंबर 2023 को दुनिया के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अक्षय ने फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा “मैं उड़ान भरने के लिए तैयार हो! प्रोडक्शन नंबर 27 (शीर्षक रहित) 1 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी”।

 

ये भी पढे़: सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर के मंगेतर रचा रहे है एक्ट्रेस से शादी, अप्रैल में होगी कश्मीर में शादी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT