होम / फायरिंग की घटना के बाद Salman Khan नई जगह होंगे शिफ्ट! अरबाज खान ने किया खुलासा -Indianews

फायरिंग की घटना के बाद Salman Khan नई जगह होंगे शिफ्ट! अरबाज खान ने किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 26, 2024, 2:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan and Family Leave Bandra Home: मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान (Salmna Khan) के घर पर खतरनाक गोलीबारी की घटना ने न केवल सुपरस्टार के परिवार को छोड़ दिया, बल्कि देश भर में उनके फैंस को भी चिंतित कर दिया। यह दर्दनाक घटना 14 अप्रैल की तड़के हुई थी। पुलिस जांच के अनुसार, सागर पाल और विक्की गुप्ता के रूप में पहचाने गए दो आरोपियों को भुज से गिरफ्तार किया गया था और वर्तमान में वो अपराध शाखा की हिरासत में हैं।

परिवार की ओर से अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने एक आधिकारिक बयान भी जारी कर इस घटना पर अपनी चिंता व्यक्त की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में, पटना शुक्ला निर्माता ने खुलासा किया कि क्या सलमान और उनका परिवार घटना के बाद अपना आधार बदलने की योजना बना रहें है।

क्या सलमान खान और परिवार बांद्रा अपार्टमेंट से होंगे शिफ्ट!

हाल ही में बातचीत में, अरबाज खान से पूछा गया कि क्या उनका परिवार फायरिंग की घटना के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट से किसी अन्य स्थान पर अपना बेस स्थानांतरित करने पर विचार कर रहा है। इसके जवाब में अरबाज ने कहा, “क्या आपको लगता है कि यह खत्म हो जाएगा? कल की तरह, यदि आप स्थान को स्थानांतरित करते हैं, तो आपको लगता है कि अगर कोई आसन्न खतरा है, तो यह दूर हो जाएगा। अगर ऐसा होता, तो हाँ, कोई ऐसा करता। लेकिन वास्तविकता यह है कि यह दूर नहीं जा रहा है। तो, क्या आप आगे बढ़ते रहते हैं और ऐसा करते रहते हैं, या बस सावधानी बरतते हैं?”

Salman Khan फायरिंग केस में शूटरों को बंदूकें देने वाले 2 लोगों को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार -Indianews – India News

इसके आगे उन्होंने कहा, “इसलिए, केवल एक चीज जो कोई भी ले सकता है, वह है उच्चतम स्तर पर सावधानी बरतें, एक व्यक्तिगत रूप से जो आप ले सकते हैं या सरकार आपके मामले में आपको क्या प्रदान कर सकती है और अपने जीवन को यथासंभव सामान्य रूप से जीने की कोशिश करें। और मेरे कहने का मतलब है, निरंतर में रहना, आप जानते हैं, खतरा या भय, क्या होगा? मैं घर से बाहर नहीं निकल पाऊंगा।”

Athiya Shetty ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप, फिट बॉडी दिखाते शेयर की मिरर सेल्फी -Indianews – India News

दो शूटरों को किया गया गिरफ्तार

कुछ दिनों की जांच के बाद, कुछ घंटे पहले, यह बताया गया कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दो शूटरों, विक्की गुप्ता और सागर पाल से पूछताछ की थी, जिन्हें फायरिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था।

Ileana D’Cruz ने अपनी शादी की कन्फर्म, पति माइकल डोलन संग शादीशुदा जिंदगी के बारे में किया खुलासा -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024, MI VS SRH Live Score: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला-Indianews
Chennai: समुद्र में डूबने से 5 मेडिकल छात्रों की मौत, जांच जारी-Indianews
Mangalwar Ke Upay: बिजनेस में नहीं हो रहा फायदा तो मंगलवार के दिन करें ये उपाय, मिलेगी सफलता-Indianews
AUSTRALIA-CHINA: पीले सागर पर ‘असुरक्षित’ हवाई टकराव को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया-Indianews
Dead Person’s Clothes: क्या मृत व्यक्ति के पहन सकते हैं कपड़े व गहने? जानिए क्या कहते हैं शास्त्र-Indianews
Arvind Kejriwal: फिर मुसीबत में सीएम केजरीवाल, राजनीतिक फंडिंग मामले में NIA जांच की सिफारिश-Indianews
MI VS SRH: अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराना चाहेगी मुंबई इंडियंस, जानें क्या होगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT