होम / Gadar 2: अमीषा पटेल ने एयरपोर्ट पर लिया 'तारा सिंह' का नाम, वीडियो हुआ वायरल

Gadar 2: अमीषा पटेल ने एयरपोर्ट पर लिया 'तारा सिंह' का नाम, वीडियो हुआ वायरल

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 12, 2023, 1:36 pm IST
Gadar 2:  अमीषा पटेल ने एयरपोर्ट पर लिया 'तारा सिंह' का नाम, वीडियो हुआ वायरल

Gadar 2

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Gadar 2): बॉलीवुड में गदर मचाने वाली फिल्म गदर एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर का धमाल देखकर अनिल शर्मा इस साल गदर 2 को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ-साथ उनके बेटे के किरदार में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे और फिल्म में तारा सिहं कि बहू के किरदार में बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस सिमरन कौर नजर आने वाले हैं।

अमीषा पटेल ने ‘गदर 2’ को लेकर की ये बात

बता दें,बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती हैं। जिसके बाद अब अमीषा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। जिसकी विडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें अमीषा के इस वायरल वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वायरल वीडियो में अमीषा एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं।  एयरपोर्ट पर अमीषा पटेल से पैपराजी कहते हैं कि ‘गदर 2’ का वेट है और वापस से सकीना को देखना हैं। इस पर अमीषा पटेल कहती हैं, ‘और तारा सिंह को?’ पैपराजी कहते हैं कि उनको तो देखना है और आपको खास तौर पर देखना है। अमीषा पटेल पूछती हैं, ‘फिल्म को लेकर क्या उम्मीद है?’ पैपराजी कहते हैं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।

Also Read: रामचरण काम से ब्रेक ले वाइफ संग मालदीव में कर रहे क्वालिटी टाइम स्पेंड 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT