होम / Ira Khan And Nupur: रोमांटिक अंदाज में अमीर की बेटी ने मनाया जन्मदिन, किस करते हुए आई नजर

Ira Khan And Nupur: रोमांटिक अंदाज में अमीर की बेटी ने मनाया जन्मदिन, किस करते हुए आई नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2023, 11:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan And Nupur, दिल्ली: आमिर खान की बेटी आरया जिन्होंने हाल ही में अपने ट्रेनर बॉयफ्रेंड संग सगाई रचा ली थी। जिस दौरान आमिर खान बहुत सिंपल अंदाज में नजर आए थे। वही उसके कुछ समय बाद ही आमिर खान ने फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला कर लिया था वही अब आमिर खान की बेटी आयरा खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रोमांटिक हुई आयरा खान

आमिर खान की बेटी और आयरा खान ने सोमवार यानी कि 8 मई को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। आयरा को इस खास मौके पर उनके दोस्तों, परिवार और फैंस से काफी बधाइयां भी मिली हालांकि आयरा के जन्मदिन को उनके मंगेतर नुपूर ने और खास बना दिया।

नुपूर ने आयारा का बर्थडे बनाया स्पेशल

नूपुर ने अपनी मंगेतर आयारा खान और उनकी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वही अपने मंगेतर का यह अंदाजा आयारा को भी काफी पसंद आया है। उन्होंने उस पोस्ट के नीचे कमेंट करते हुए हम दोनों कितने क्यूट है लिखा था।

तस्वीरों में आयरा ने मंगेतर को किया किस

तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। उसमें आयारा ने नुपूर को किस किया है और वही इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रही हैं।

Ira Khan And Nupur PC- Instagram
Ira Khan And Nupur PC- Instagram

कब शुरु की थी डेटिंग

अगर दोनों की डेटिंग रोमांस की बात करें तो उन दोनों ने 2020 में डेट करना शुरू किया था। वहीं 2022 में दोनों ने सगाई रचा ली थी। इसके साथ ही बता दे कि दोनों कपल में से नुपूर एक फिटनेस ट्रेनर है। वह आमिर खान और सुष्मिता सेन की ट्रेनर भी रहा चुकी है। इसके साथ ही कपल में आयरा की बात करें तो आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्त की बेटी है। वह फिल्मी दुनिया से आयरा ने दूरी बनाए रखी है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैंन फॉलोइग हैं।

Ira Khan And Nupur PC- Instagram
Ira Khan And Nupur PC- Instagram

 

ये भी पढ़े: आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ ऑनलाइन लाइन लिंक, 2 मिनट 14 सेकंड के ट्रेलर की हुई तारीफ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: राहुल गांधी अपनी मां पर बोझ…, असम के सीएम हिमंत सरमा का बड़ा बयान-Indianews
French Open: राफेल नडाल को फ्रेंच ओपन में बड़ा झटका, अलेक्जेंडर ज्वेरेव से पहले ही दौर में हार हुए बाहर- Indianews
Black Widow Spider: दुनिया में एक बार फिर वापस आने वाली है खतरनाक मकड़ियां, अमेरिकी विशेषज्ञों ने जारी की ये डरावनी चेतावनी-Indianews
Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने गैंगस्टर अबू सलेम के साथ पार्टी करने के दावों का किया खंडन, वायरल तस्वीर की सच्चाई से उठाया पर्दा-Indianews
बेटी इवांका के साथ Donald Trump की पुरानी तस्वीर पर क्यों मचा बवाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने खड़े किये ये सवाल?- Indianews
Monitor Lizard: इमारत में मॉनिटर छिपकली के मिलने से मचा हड़कंप, देखें वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, BCCI ने शेयर किया वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT