होम / तेरे बाप का है क्या? ऑटो ड्राइवर ने लड़की के साथ की भद्दी हरकत फिर मारा थप्पड़, वीडियो देखकर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे गुस्सा

तेरे बाप का है क्या? ऑटो ड्राइवर ने लड़की के साथ की भद्दी हरकत फिर मारा थप्पड़, वीडियो देखकर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे गुस्सा

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 5, 2024, 5:42 pm IST

viral video

India News (इंडिया न्यूज), Auto Driver Angry After Ride Was Cancelled: बेंगलुरु में दिनदहाड़े दो महिलाओं के साथ ऑटो चालक ने मारपीट की है। घटना के बाद से शहर में सुरक्षा को लेकर बहुत ही बड़े सवाल उठ रहे हैं। अगर बेंगलुरु जैसे बड़े शहर में महिला की सुरक्षा का ये हाल है तो आप छोटे शहरों की कल्पना खुद कर लीजिए। बहरहाल इस बदतमीजी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऑटो चालक गुस्से में है और लड़कियों से बहस कर रहा है। अचानक ऑटो चालक एक युवती को थप्पड़ मार देता है। इस वीडियो में ऑटो ड्राइवर ये कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि, “’तेरा बाप देता है क्या गैस…” , जब महिलाओं ने राइड कैंसिल की तो ऑटो ड्राइवर ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की और एक लड़की को थप्पड़ भी मार दिया। 

वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर इस बहस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामला बेंगलुरु का है, जहां एक ऑटो ड्राइवर ने दो महिलाओं के साथ हाथापाई की है। दावा किया जा रहा है कि ऑटो राइड कैंसल करने से नाराज ऑटो ड्राइवर ने महिलाओं से बहस की और उनमें से एक को थप्पड़ भी मारा है। इस दौरान महिलाएं दूसरे ऑटो में बैठी थीं।

वीडियो के वायरल होने के बाद लोग शहर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। साथ ही, बेंगलुरु पुलिस से मामले पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं यूजर्स ने ‘ओला’ जैसी कंपनियों से भी सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वो अपने ड्राइवरों की पृष्ठभूमि की जांच करते हैं या नहीं। ​

IIFA Awards 2024 के मंच पर अपने ठुमकों से आग लगाएंगी Kriti Sanon, धमाकेदार परफॉर्मेंस करने के लिए जताई खुशी

करीब दो मिनट का है वीडियो 

यह वायरल वीडियो करीब 2 मिनट का है। जिसमें सबकुछ साफ देखा जा सकता है कि ऑटो चालक ऊंची आवाज में एक अन्य ऑटो में बैठी युवतियों से बात कर रहा है। लड़कियां उससे कह रही है कि आप चिल्ला क्यों रहे हो। इस पर ऑटो चालक कहता है कि तेरा बाप देते हैं क्या गैस। इतने में दूसरी लड़की कहती है कि आप बदतमीजी मत कीजिए, मैं पुलिस के पास जाऊंगी। 

इस पर ऑटो चालक पीछे हटता है और बिंदास होकर कहता है- हां जाओ, फिर वह कहता है कि चल पुलिस के पास । लड़की बोलती है कि क्या गलती कर दी अगर कैंसल कर दी, आप लोग नहीं करते हमारी राइड कैंसल। बहस के दौरान ही ऑटो चालक लड़की को थप्पड़ मारता है। फिर कुछ और देर झगड़ने के बाद वहां से चुपचाप ऑटो लेकर गोली हो जाता है। 

एक मिनट में महाभारत का युद्ध खत्म कर देता ये योद्धा, सिर्फ इस वजह से कुछ नही कर पाया?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
सुपरमार्केट से शॉपिंग करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान, नहीं करेंगे फिर फिजुलखर्च
ADVERTISEMENT