होम / Charu Asopa ने Sushmita Sen को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Charu Asopa ने Sushmita Sen को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 19, 2022, 8:33 pm IST

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को उनके 47वें बर्थडे पर दुनियाभर से लोगों की बधाई मिल रही है। इस खास मौके पर Sushmita Sen को उनकी भाभी चारू असोपा ने भी स्पेशल पोस्ट के साथ विश किया है। 19 नवंबर 1975 को जन्मीं सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा भले ही अलग-अलग हो रहे हैं लेकिन इससे चारू और सुष्मिता के रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा है। Charu Asopa ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुष्मिता सेन संग अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें ननद-भाभी के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है।

Charu Asopa ने सुष्मिता सेन को विश करते हुए लिखा, ‘मेरे जीवन के सबसे अद्भुत व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उस महिला को जन्मदिन की बधाई, जिसने मुझे कड़ी मेहनत, ईमानदारी और उदारता सिखाई। हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। आप सच में सबसे अच्छी हो। लव यू दीदी।’ चारू के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए उनके और सुष्मिता के रिश्ते की तारीफ कर रहे हैं। चारू की पहली तस्वीर उनकी बेटी जियाना और सुष्मिता सेन नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में चारू और सुष्मिता एक दूसरे के साथ पोज देती दिख रही हैं।

बता दें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा का रिश्ता टूटने की कगार पर है। दोनों ने मीडिया में आकर भी एक दूसरे के लिए काफी कुछ कहा है। चारू अब राजीव से अलग मुंबई में एक दूसरी जगह अपनी बेटी के साथ रहने लगी हैं। चारू असोपा टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं उन्होंने हाल ही में यूट्यूब पर अपन एक वीडियो में अपने नए आशियाने की झलक दिखाई थी। जब चारू से उनके और सुष्मिता के बीच के रिश्ते को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि सुष्मिता ने उनसे कहा है कि वो वहीं करें जिसमें खुश रहें। सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द वह वेब सीरीज ‘ताली’ में नजर आएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT