होम / Ananya Panday:अलाना की शादी में अनन्या के संगीत सेरेमनी परफॉर्मेंस में चंकी पांडे ने लूट ली लाइमलाइट

Ananya Panday:अलाना की शादी में अनन्या के संगीत सेरेमनी परफॉर्मेंस में चंकी पांडे ने लूट ली लाइमलाइट

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 17, 2023, 12:29 pm IST

इंडिया न्यूज:(Ananya Panday) बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक सितारें शादी के बंधन में बंध रहें है। अब बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे यानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन बहन जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बता दें कि 2 साल पहले उन्होंने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे संग सगाई की थी। बीते 14 मार्च यानी मंगलवार से अलाना के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। इस फंक्शन में पांडे परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड की कुछ हस्तियां भी शामिल हुई है।

बता दें अलाना की शादी के मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है, जिसे सोशल मीडिया युर्जस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। जिसके बाद अब संगीत सेरेमनी का भी एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अनन्या पांडे साड़ी पहने भाई अहान पांडे के साथ ‘सात समंदर पार’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वायरल वीडियो की खास बात यह है कि अनन्या और अहान  तो डांस कर ही रहे होते हैं, लेकिन एंड में जब अनन्या के पापा यानी चंकी पांडे एंट्री करते है तो बिना देरी किए सारी लाइमलाइट चंकी मिनटों में ले लेते है। वहीं वीडियो में साफ दिख रहा की वहां मौजूद सभी लोग चंकी पांडे को देख खुश हो जाते है। वहीं सोशल मीडिया पर भी अनन्या से ज्यादा लोग चंकी पांडे की एंट्री को लेकर यूजर्स कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “सारा ने अच्छा किया था” तो वहीं एक दुसरे यूजर ने लिखा है, “चंकी पांडे की एंट्री मस्त थी”, एक और ने लिखा “साड़ी पहनना सिखा दो भाई कोई इसको”।

अनन्या की वायरल वीडियो नीचे देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

 Also Read: ऑस्कर जीतने के बाद स्वदेश लौटे एस. एस. राजामौली और एम. एम. कीरावनी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US News: अमेरिकी छात्रा को 14.7 मिलियन डॉलर की स्कॉलरशिप से किया गया सम्मानित, 231 कॉलेजों में मिला प्रवेश- Indianews
Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया हस्तमैथुन, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews
Viral News: महिला ने दिखाया बिना बिजली के पानी ठंडा करने का आसान तरीका, देखकर सभी हुए हैरान- Indianews
Viral News: सोशल मीडिया स्टंट महिला को पड़ा भारी, दिल्ली मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो हो रहा वायरल- Indianews
Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
ADVERTISEMENT