होम / Suniel Shetty: सुनील शेट्टी ने 'बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड' को लेकर सीएम योगी से की थी रिक्वेस्ट, क्या सीरीज पर दिखेगा इसका असर?

Suniel Shetty: सुनील शेट्टी ने 'बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड' को लेकर सीएम योगी से की थी रिक्वेस्ट, क्या सीरीज पर दिखेगा इसका असर?

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 15, 2023, 9:20 am IST

इंडिया न्यूज:(Suniel Shetty) बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी एक्शन पैक्ड थ्रिलर वेब सीरीज ‘हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर 14 मार्च को रिलीज हो गया है। वहीं ‘हंटर’ 22 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी, फिलहाल अभिनेता इसके प्रचार में व्यस्त हैं। बता दें इस वेब सीरीज में सुनील शेट्टी पुलिस वाले के किरदार में देखने को मिलेगे, वहीं सुनील के अलावा सीरीज में ईशा देओल, राहुल देव, बरखा बिष्ट और करणवीर शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

 

वहीं सीरीज के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अपने किए गए रिक्वेस्ट को लेकर मीडिया से बात करते नजर आए। बता दें सीएम योगी आदित्यनाथ जनवरी में मुंबई के दौरे पर गए थे, और वहां उन्होंने फिल्मी सितारों से एक मिटिंग के दौरान मुलाकात की थी। इस मिटिंग में सुनील शेट्टी ने सीएम से रिक्वेस्ट कर कहा था की वो बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड और फिल्मी इंडस्ट्री को लेकर बढ़ रहे नफरत से निपटने में मदद करें। वहीं अब वेब सीरीज के प्रचार के दौरान सुनील शेट्टी ने बताया की “मुख्यमंत्री जी को भी एहसास हुआ कि जो सुनील बोल रहा था वो सही है।”

सुनील शेट्टी ने कहा

एएनआई से बातचीत में सुनील शेट्टी से पूछा गया है कि “फिल्में अब अच्छा कर रही हैं आपने मुख्यमंत्री साहब से जो अनुरोध किया था, लगता है उसका भी असर हुआ है।” इस पर सुनील शेट्टी ने कहा, “बिल्कुल, मेरे बोलने से नहीं, कहीं न कहीं मुख्यमंत्री जी को भी ये एहसास हुआ कि जो सुनील बोल रहा है, वो सही है। क्योंकि हिंदी फिल्मों का योगदान बहुत रहा है और वहां से शुरू हुई ये सारी कहानी”आगे सुनील कहते है की, “योगी जी ने भी कहा कि ‘सुनील राम भगवान पर भी उंगुलियां उठी थीं,’ जो बहुत बड़ी बात थी इज्जत के लिए। तो उसके बाद प्रधानमंत्री जी ने कहा, अनुराग ठाकुर जी ने कहा और सभी ने कहा और आज वो बातें भी नहीं होती तो शुक्रिया कहना चाहूंगा सभी को, दर्शकों को भी कि वो मानें” इसके साथ ही अभिनेता ने मीडिया का भी धन्यावाद किया।

 

Also Read: ऑस्कर जीतने के बाद स्वदेश लौटे जूनियर एनटीआर, कहा हर भारतीय का करना चाहता हूं…..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT