होम / Deepika-Hrithik: दीपिका और ऋतिक का पुराना वीडियो हुआ वायरल, नेटिज़न्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लगाई क्लास

Deepika-Hrithik: दीपिका और ऋतिक का पुराना वीडियो हुआ वायरल, नेटिज़न्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लगाई क्लास

Simran Singh • LAST UPDATED : December 23, 2023, 11:39 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Deepika-Hrithik, दिल्ली: दीपिका पादुकोण इस समय की सबसे ज्यादा डिमानड में रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। बता दें कि जल्द ही वह ऋतिक रोशन के साथ अपनी अगली फिल्म फाइटर के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने के लिए तैयार हैं। निजी जिंदगी के बारें में बताए तो उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह से शादी रचाई और दोनों साथ में काफी खुश है। हालाँकि, समय-समय पर दीपिका को बाकी एक्टर्स के साथ ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

ऋतिक के साथ दीपिका का पुराना वीडियो वायरल

बता दें कि हाल ही में एक Reddit यूजर ने दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का एक पुराना वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते नजर आ रहे है। ऋतिक को प्लेट में केक का एक टुकड़ा रखते हुए देखा गया और दीपिका को टुकड़ा खिलाया गया। इस बीच, एक्ट्रेस को प्यार से उनकी ओर देखते हुए देखा गया। इसके बाद ऋतिक ने खुद एक चम्मच केक खाया जबकि दीपिका उनको देखती ही रह गई।

I think this is the video which led to Hrithik Deepika casting. DP called this a call to action to get them cast
byu/Money-Exercise9943 inBollyBlindsNGossip

दीपिका हुई ऋतिक पर फिदा

जैसे ही दीपिका पदुकोण का ऋतिक रोशन को एख नजर देखते हुए वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिज़न्स उस पर रिएक्ट करने लगे। एक यूजर ने लिखा, “डीपी ऐसी क्यों दिखती है जैसे वह एचआर की प्यासी है। मैंने उसे उसके पति के साथ कभी इस तरह नहीं देखा जो उसकी पूजा करता है। मैंने डीपी को आरके के साथ भी इस तरह देखा है।” एक अन्य ने लिखा, “क्या उस समय उसकी शादी रणवीर से हुई थी??? या वह वह चरण है जहां वह हर किसी के साथ प्रयास कर रही थी?”

दीपिका कि ऋतिक के साथ अच्छी केमिस्ट्री

इससे पहले, दीपिका पादुकोण करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में पहुंची थीं। शो के दौरान करण ने दीपिका से पूछा, “रणवीर के अलावा, आपको क्या लगता है कि आपकी केमिस्ट्री किसके साथ सबसे अच्छी है?” जिस पर, दीपिका ने जवाब दिया कि ऋतिक रोशन के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT