होम / Jailer Actor G Marimuthu Death: जेलर एक्टर जी मारीमुथु का दिल का दौरा आने से हुआ निधन, 58 साल में छोड़ी दुनिया

Jailer Actor G Marimuthu Death: जेलर एक्टर जी मारीमुथु का दिल का दौरा आने से हुआ निधन, 58 साल में छोड़ी दुनिया

Simran Singh • LAST UPDATED : September 8, 2023, 1:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jailer Actor G Marimuthu Deathदिल्लीतमिल एक्टर-डायरेक्टर को हाल ही में रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जेलर’ में देखा गया था। जिनका नाम जी मारीमुथु था, वह आज सुबह 8 बजें दिल का दौरा पड़ने से इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके है। वह इस दौरान एथिरनीचल नाम के अपने टेलीविजन शो के लिए डबिंग कर रहें थे। जिस दौरान वह बेहोश हुए और उनको तुरंत पास के प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों  ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इस बात को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने शुक्रवार को एक्स यानी की ट्विटर पर एक्टर की खबर की पुष्टि की है।

इसके साथ ही बता देती जी मेरी मधु को तमिल टेलिविजन सीरीज में एथिरनीचल के रोल में उन्हें काफी पापुलैरिटी हासिल हुई थी। उन्होंने फिल्म मेकर के तौर पर मणिरत्नम  सहित अन्य लोगों के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम भी किया है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट में कन्फर्म की खबर

इसके साथ ही बता दे की फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया, “शॉकिंग पॉपुलर तमिल कैरेक्टर एक्टर मारीमुथु का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया… हाल ही में, उन्होंने अपने टीवी सीरियल डायलॉग्स काफी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली थी… भगवान उनकी आत्मा को शांति दें!” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “वह 57 वर्ष के थे…”

निधन से सदमे में आई तमिल इंडस्ट्री

इसके साथ ही बता दे कि जी मारीमुथु के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई स्थित उनके घर पर ले जाया जाएगा। वहीं अंतिम संस्कार उनके गृहनगर थेनी में परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में होगा। ऐसे में उनके अजानक हुए निधन से तमिल इंडस्ट्री सदमे में आ गई है और कई सिलेबस और फैंस दिवंगत एक्टर की मौत पर अपना दुख जाता रहे हैं।

ऐसा था जी मारीमुथु का करियर

बता दें कि जी. मारीमुथु टीवी शो एथिरनीचल से काफी फेमस हो गए थे। इशके साथ ही वह डेली सोप में अपने किरदार आदिमुथु गुणसेकरन के कारण एक घरेलू नाम बन गए थे। जिसको हर घर में जाना जाता था। टीवी शो में उनका पॉपुलर डायलॉग ‘हे, इंदम्मा’ इंटरनेट सनसनी बन चुका था।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1999 में अजित कुमार की फिल्म वैली में छोटी सी भूमिका निभाकर की थी। फिर, उन्होंने निर्देशक वसंत के तहत आसी में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। फिल्म में अजित, सुवलक्ष्मी और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे।

इसके बाद 2008 में, मारीमुथु ने कन्नुम कन्नुम के साथ अपने डायरेक्शन की शुरुआत भी कर दी, जिसके अदंर प्रसन्ना और उदयथारा लीड रोल में नजर आए थे। उन्होंने न फिल्म का निर्देशन करने के साथ फिल्म के लिए स्क्रीप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग भी लिखे थे। इसके बाद उन्होंने डायरेक्शन से लंबा ब्रेक लिया और 2014 में फिल्म पुलिवाल से वापसी की। प्रसन्ना और वेमल अभिनीत थ्रिलर ड्रामा, 2011 की मलयालम फिल्म चप्पा कुरिशु की रीमेक हैय।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT