होम / Diwali 2023: दिवाली पूजा के लिए ट्राई करे अनुष्का शर्मा के ये टॉप 5 आउटफिट

Diwali 2023: दिवाली पूजा के लिए ट्राई करे अनुष्का शर्मा के ये टॉप 5 आउटफिट

Babli • LAST UPDATED : November 11, 2023, 9:56 am IST
ADVERTISEMENT
Diwali 2023: दिवाली पूजा के लिए ट्राई करे अनुष्का शर्मा के ये टॉप 5 आउटफिट

Anushka Sharma

India News (इंडिया न्यूज़), Diwali 2023, दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा न केवल अपने अभिनय से बल्कि अपने बेहतरीन फैशन सेंस से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। सुई धागा स्टार की अलमारी में कई ऐसे आउटफिट हैं जो आपकी दिवाली पुजा के लिए बेस्ट हो सकती हैं।

अनुष्का शर्मा के 5 खूबसूरत एथनिक पहनावे

(Diwali 2023)

1. नियॉन हरी साड़ी

प्रतिभाशाली रब ने बना दी जोड़ी अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर अपनी हरी साड़ी में तस्वीर दिखाई है। चमकीला सेक्विन से भरा ब्लाउज ग्लैमर का स्पर्श जोड़ता है, जिससे यह पहनावा उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बन जाता है।

2. ऑफ-व्हाइट थ्रेड-वर्क वाला अनारकली सूट

क्लासिक अपील के लिए, बैंड बाजा बारात ऑफ-व्हाइट अनारकली सूट एक बेहतरीन ऑप्शन है। धागों के काम से लदी यह पोशाक, सरासर कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ, दिवाली पुजा के लिए बेस्ट हैं।

3. सुंदर गर्म बेज रंग की साड़ी

सुलतान अभिनेत्री की गर्म बेज रंग की साड़ी, पूरी बाजू के ब्लाउज के साथ, काफी खूबसूरत लग रही हैं।

4. सुंदर बहुरंगी अलंकृत लहंगा

पीके अभिनेत्री का बहुरंगी अलंकृत लहंगा सेट जीवंत रंगों और जटिल विवरण का उत्सव है। गहरे गले का ब्लाउज, कढ़ाईदार किनारा और क्रिस्टल वर्क वाला काला पारदर्शी दुपट्टा एक सामंजस्यपूर्ण पहनावा बनाता है।

5. गर्म गुलाबी सुरुचिपूर्ण और कढ़ाई वाला सूट

जो लोग परंपरा और आधुनिकता का मिश्रण पसंद करते हैं, उनके लिए ज़ीरो अभिनेत्री का वी-नेकलाइन वाला हॉट गुलाबी सूट एकदम सही मैच है। चौड़ी टांगों वाली पैंट और सोने की कढ़ाई वाले स्कैलप्ड किनारों वाले मैचिंग दुपट्टे के साथ, यह पोशाक बोल्डनेस और ग्रेस के बीच सही काम्बिनेशन हैं

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT