होम / Duranga 2 Teaser: सस्पेंस की बाढ़ लेकर आ रही 'दुरंगा 2', टीजर में दिखा अमित साध का धांसू 'विलेन' लुक

Duranga 2 Teaser: सस्पेंस की बाढ़ लेकर आ रही 'दुरंगा 2', टीजर में दिखा अमित साध का धांसू 'विलेन' लुक

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 7, 2023, 1:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Duranga 2 Teaser Out, दिल्ली: दृष्टि धामी, अभिनेता अमित साध और गुलशन देवैया स्टारर वेब सीरीज दुरंगा सीजन 2 का टीजर रिलीज हो गया है। इस बार का सीजन पहले से भी और ज्यादा धमाकेदार होगा। जिसकी झलक टीजर में साफ दिखाई दे रही है। टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है।

क्या उम्मीदों पर खड़ी उतरेगी ‘दुरंगा सीजन 2’?

2022 में रिलीज हुई ‘दुरंगा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में से एक थी। इस सस्पेंस क्राइम थ्रिलर सीरीज को बहुत ज्यादा ही पसंद किया गया था। तब से इसके दूसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा था। आखिरकार, दूसरा सीजन ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है और धमाकेदार टीजर ने फैंस के बीच हाइप क्रिएट कर दिया है।

हाल ही में, ‘दुरंगा सीजन 2’ का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया है। टीजर इतना दमदार है कि फैंस अब इसका इंतजार बिलकुल नहीं कर पा रहे हैं। टीजर का सबसे बड़ा हाइलाइट अमित साध हैं, जिनकी शानदार झलक भर ने फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है।

सम्मित बचा पायेगा अपनी फैमिली को?

टीजर की शुरुआत सारंगवाड़ी हत्यारा से होती है। वही शो में दृष्टि धामी किलर को ढूंढने के लिए जी जान लगाती दिखाई देगी। सम्मित पटेल यानी गुलशन देवैया पहचान बदलकर अपनी फैमिली के साथ एक नई शुरुआत करने की कोशिश करता है। और 14 साल से कोमा में अमित साध से जुड़ा सम्मित का एक पास्ट भी है, जो मन ही मन उसे काफी डरा रहा है।

उसे डर है कि अगर अमित साध उठा तो सम्मित और उसका परिवार का क्या होगा। इसके बाद होती है अमित साध की एंट्री, जो सम्मित की जिंदगी मुश्किल कर देगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि अमित साध से सम्मित खुद को और फैमिली को कैसे उनसे बचाता है।

कब रिलीज की जाएगी दुरंगा सीजन 2?

‘दुरंगा’ के सीजन 2 को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं। अभी तक रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। सीरीज में दृष्टि, अमित और गुलशन के अलावा अभिजीत खांडेकर, दिव्या सेठ, हेरा मिश्रा, राजेश खट्टर, जाकिर हुसैन, बरखा सेनगुप्ता, निवेदिता सराफ, संजय गुरबक्सानी, श्रीनिवास प्रसाद किरण, और स्पर्श वालिया जैसे सितारे अहम किरदार निभाते दिखेंगे।

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.