होम / Emraan Hashmi About Tiger 3: इमरान हाशमी ने टाइगर 3 की ओटीटी रिलीज पर किया रिएक्ट, इस फिल्म में आने वाले है नजर

Emraan Hashmi About Tiger 3: इमरान हाशमी ने टाइगर 3 की ओटीटी रिलीज पर किया रिएक्ट, इस फिल्म में आने वाले है नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : January 16, 2024, 1:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi About Tiger 3, दिल्ली: इमरान हाशमी बॉलीवुड के रोमांचित किंग के नाम से भी जाने जाते हैं। वहीं टाइगर 3 में उनके विलन के किरदार को भी फैंस का भरपुर प्यार मिला। इसके सा ही बता दें कि 7 जनवरी को टाइगर 3 स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है। जिसके बाद से ही YRF की स्पाई यूनिवर्स की हिट थियेट्रिकल फिल्म को इंटरनेट पर फैंस ककी तारीफे मिल रही है। वहीं इमरान ने अपनी फिल्म की ओटीटी रिलीज पर प्रतिक्रिया दी है।

टाइगर 3 के ओटीटी रिलीज पर बोले इमरान

फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में बोलते हुए, इमरान हाशमी कहते हैं, “मुझे खुशी है कि जब टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो दर्शकों ने मुझे प्यार दिया और फिल्म बड़ी हिट रही। अब, जब टाइगर 3 स्ट्रीमिंग पर रिलीज हुई है तो वे फिर से मुझ पर प्यार बरसा रहे हैं। यह इस बात का प्रमाण है कि फिल्म और इसकी कहानी और इसके किरदार दर्शकों के दिलों से जुड़ गए हैं।”

टाइगर 3 के बारे में

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ भी फिल्म में लीड किरदार निभाते नजर आए थे, टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो भारत की सबसे बड़ी फिल्म आईपी है। वाईआरएफ की जासूसी कविता – एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और टाइगर 3 – की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं।

इस फिल्म में आने वाले है नजर

आखिर में इमरान की आने वाली फिल्म के बारें में बताए तो उन्हें जल्द ही डॉन 3 में विलन का किरदार निभाते देखा जाने वाला है। लेकिन इसकी कोई आधिकारीक पुष्टी नहीं हुई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT