होम / Malti Marie’s 2nd Birthday: बेटी के दूसरे बर्थडे पर प्रियंका ने परिवार के साथ बिताए पल, फैन पेज ने शेयर की तस्वीरें

Malti Marie’s 2nd Birthday: बेटी के दूसरे बर्थडे पर प्रियंका ने परिवार के साथ बिताए पल, फैन पेज ने शेयर की तस्वीरें

Simran Singh • LAST UPDATED : January 16, 2024, 12:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malti Marie’s 2nd Birthday, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के प्यार में पागल हैं। उन्होंने 15 जनवरी को सरोगेट के जरिए अपनी नन्हीं राजकुमारी का स्वागत दुनिया में किया था। वहीं कल मालती दो साल की हो गई और प्रियंका और निक ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मालिबू में बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। मालती के जन्मदिन समारोह के पल सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, और ऐसा लग रहा है कि उन सभी ने समुद्र तट पर कुछ खास समय को आपस में बिताया है।

प्रियंका-निक की बेटी मालती के दूसरे जन्मदिन की झलक

प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज ने मालती मैरी के जन्मदिन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। प्रियंका की मैनेजर अंजुला आचार्य द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में मालिबू समुद्र तट की झलक को देखा जा सकता है। फैंस ने तुरंत वीडियो में निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा, मालती मैरी को देखा। हालांकि तस्वीर पूरी तरह से साफ नहीं थी, फैन पेजों ने वीडियो के क्लोज़ अप स्क्रीनशॉट शेयर किए। एक झलक में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा समुद्र तट पर एक साथ चलते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इस दौरान प्रियंका ने बेज रंग की ड्रेस पहनी है। जबकि निक ने बेज रंग की पैंट के साथ एक नीली जैकेट पहनी है। उन्हें हाथों में हाथ डाले चलते देखा जा सकता है। एक और तस्वीर में मालती मैरी को लाल ड्रेस में जेम्स कैवनॉघ का हाथ पकड़कर पानी की ओर चलते हुए दिखा गया। फैन पेजों द्वारा शेयर की गई एक अन्य तस्वीर में, निक के भाई फ्रैंकलिन जोनास एक गुलाबी पतंग पकड़े हुए समुद्र तट के किनारे चलते हुए एक तस्वीर क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Malti Marie's 2nd birthday celebrations
Malti Marie’s 2nd birthday celebrations

मालती मैरी को खोने के करीब जब आई थी सामने

2022 में मदर्स डे पर शेयर की गई एक पोस्ट में, प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि चिकित्सा कठिनाइयों के कारण एनआईसीयू में 100 दिन से अधिक समय बिताने के बाद मालती आखिरकार उनके साथ घर आ गई थी। एले मैगज़ीन के साथ इस बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, “मैं कई बार उसे खोने के इतनी करीब थी कि वह कुछ भी कर सकती थी और मैं बस उसे खुश देखना चाहती थी। मैं चाहता हूं कि वह सबसे ज्यादा खुश रहे. वह बहुत स्माइली, खुशमिजाज बच्ची है और मेरा एकमात्र लक्ष्य है- उसे खुश देखना। हर बार जब वह मुस्कुराती है, तो मेरी दुनिया रोशन हो जाती है और मैं बस यही करना चाहता हूं।”

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

काम के मामल में प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ रोमांटिक-कॉम लव अगेन में देखा गया था। उन्हें जासूसी थ्रिलर सीरिज सिटाडेल में भी देखा गया था, जिसमें रिचर्ड मैडेन भी थे। वह जल्द ही इल्या नैशुलर की हेड्स ऑफ स्टेट्स में इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ दिखाई देंगी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Most Expensive Tea: 1.5 लाख की चाय, जानें दार्जिलिंग में मिली इस चाय की खासियत- Indianews
Vivo के इस खास फोन में Sim Card की नहीं होगी जरूरत, जानें पूरा डिटेल्स- Indianews
Pakistan Judiciary: ISI कर रहा पाकिस्तान की न्यायिक व्यवस्था में दखल, जानिए SC जज ने क्या कहा? -India News
गर्मियों में पीना चाहते हैं चिल्ड पानी, तो महज 399 रुपए में घर लाएं ये डिवाइस- Indianews
Taliban Regime: अफगानी महिलाओं के लिए पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई ने कहीं बड़ी बात, शिक्षा को बताया महत्वपूर्ण मुद्दा -India News
Prachi Nigam: यूपी बोर्ड टॉपर प्राची के लिए शेविंग कंपनी का विज्ञापन विवादों में, कार्रवाई की हुई मांग-Indianews
Mahindra XUV 3XO: महिंद्र के इस गाड़ी का माइलेज और स्पीड देख रह जाएंगे दंग, जल्द होगी लॉन्च- Indianews
ADVERTISEMENT