होम / Esha Deol: ईशा देओल ने गुस्से में इस एक्ट्रेस को मारा था थप्पड़, 20 साल बाद सच्चाई आई सामने

Esha Deol: ईशा देओल ने गुस्से में इस एक्ट्रेस को मारा था थप्पड़, 20 साल बाद सच्चाई आई सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : October 26, 2023, 7:21 am IST
ADVERTISEMENT
Esha Deol: ईशा देओल ने गुस्से में इस एक्ट्रेस को मारा था थप्पड़, 20 साल बाद सच्चाई आई सामने

Esha Deol

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol, दिल्ली: देओल परिवार की बेटी यानी कि ईशा देओल की फिल्म “एक दुआ” हाल ही में 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड में नॉन फीचर फिल्म कैटेगरी में खिताब हासिल कर चुकी है। इसके अलावा ईशा की फिल्मों के बारें में बताए तो उन्होंने ‘धूम’, ‘अनकही’, ‘इंसान’, ‘कोई मेरे दिल से पूछे’, ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में काम किया है। जिससे उनको काफी शोहरत मिली। इनमें से एक फिल्म ‘प्यारे मोहन’ भी है। जिसका किस्सा जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इस सेट पर कुछ ऐसा हुआ था कि तमाचे की खोज हर जगह सुनाई देने लगी थी।

‘प्यारे मोहन’ सेट पर हुआ था क्या

बता दे की फिल्म ‘प्यारे मोहन’ को साल 2006 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म के अंदर ईशा देओल के अलावा अमृता राव, विवेक ओबेरॉय और फरदीन खान जैसे लीड किरदार देखे गए। ईशा-अमृता के बीच फिल्म के दौरान कुछ अनबन चल रही थी। जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई भी हुई। ऐसे में अमृता ने ईशा को गाली दे दी। जिस वजह से ईशा ने पलट कर अमृता को जोरदार थप्पड़ मारा।

अमृता ने की बदतमीजी तो ईशा ने मारा थप्पड़

हाल ही में ईशा देओल ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा, ‘अमृता ने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मेरे साथ बद्तमीजी की थी और मुझे लगा कि यह पूरी तरह से गलत है। अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट और डिग्निटी की रक्षा के लिए, मैंने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार दिया’ ईशा आगे कहती है कि उन्हें थप्पड़ मारने पर कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि अमृता यह डिजर्व करती थी।

अमृता ने मांगी थी माफी ईशा ने भी किया माफ

इसके अलावा अमृता ने अपनी बात को आगे बढ़ते हुए कहा, ‘मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि उस समय मेरे लिए वह अपने बर्ताव के लिए पूरी तरह से इसकी हकदार थी। मैं सिर्फ अपने और अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए खड़ी हुई’ एक्ट्रेस ने आगे बताया कि बाद में अमृता ने उनसे माफी भी मांगी थी। इस पर उन्होंने उसे माफ कर दिया। जिसके बाद दोनों की बीच सब कुछ ठीक है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT