होम / Farzi: फर्जी बनी सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज, 37.1 करोड़ व्यूज कमाकर पहला पायदान किया हासिल

Farzi: फर्जी बनी सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज, 37.1 करोड़ व्यूज कमाकर पहला पायदान किया हासिल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 26, 2023, 9:15 am IST

इंडिया न्यूज:(Farzi) आज के समय में फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज का चलन चल चुका है। इसी बीच वेब सीरीज फर्जी ने OTT पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस बेहतरीन वेब सीरीज को राज और डीके ने बनाया है और अब यह वेब सीरीज OTT पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज में शामिल हो गई हैं। फर्जी ने रुद्र, मिर्जापुर सीजन 2, पंचायत 2 और द नाइट मैनेजर जैसी वेब सीरीज को पीछे छोड़ पहला पायदान हासिल किया है।

वेब सीरीज फर्जी ने कमाई कितने व्यूज

शाहिद कपूर स्टार फर्जी जिसमें विजय सेतुपति भी शामिल थे। इसने OTT पर 37.1 करोड दर्शकों को अपनी तरफ खींचा और सभी के बीच लोकप्रिय बन गई। इस वेब सीरीज में शाहिद के अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति, के के मेनन, राशी खन्ना, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और रेजिना कैसेंड्रा भी शामिल थे।

शाहिद ने सोशल मीडिया पर शेयर कर खुशी की जाहिर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए सभी को बताया कि फर्जी वेब सीरीज ने OTT पर सबसे ऊपर का पायदान हासिल कर लिया है। शाहिद ने पोस्ट में लिखा “यह एक नया रिकॉर्ड है, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है, वह भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बन गई है” इसके साथ ही होने केप्शन में लिखा “फर्जी फीवर, थैंक यू ऑल सो मच”

फैंस के आए कई कॉमेंट्स

इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। फैंस अब जल्द से जल्द फर्जी का दूसरा भाग देखना चाहते हैं। ऐसे में शाहिद की इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट है। जिसमें से एक यूजर ने लिखा “बेस्ट वेब सीरीज ऑफ द ईयर हम फर्जी टू का इंतजार कर रहे हैं” और बाकी के यूजर्स ने शाहिद को बधाइयां दी।

 

ये भी पढ़े: 3 ईडियट्स के सीक्वल के लिए फैंस के बीच मचा बवाल, करीना की पोस्ट में कितनी सच्चाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
चाऊमीन खिलाया फिर नशीली दवा, बिस्तर पर लिटाकर पति ने दोस्तों के साथ किया ऐसा; सिहर जाएंगे आप
ADVERTISEMENT