होम / Shocking News: गर्लफ्रेंड की ड्रेस देखकर बौखलाया बॉयफ्रेंड, फिर उसके साथ कर दिया ऐसा, देखें लखपति Video

Shocking News: गर्लफ्रेंड की ड्रेस देखकर बौखलाया बॉयफ्रेंड, फिर उसके साथ कर दिया ऐसा, देखें लखपति Video

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 15, 2022, 1:22 am IST

इंडिया न्यूज़ , डेस्क। Girl sitting in Uber exposed boyfriend . एक लड़की ने डेटिंग ऐप के जरिए एक स्ट्रेंजर लड़के से मुलाकात की और कुछ दिन साथ बिताए। नए-नए बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड(GIRLFRIEND) को सिर्फ इस बात पर वापस लौटा दिया, क्योंकि डेटिंग वाले दिन उसे लड़की(Girl) की ड्रेस पसंद नहीं आई।

Girl sitting in Uber exposed boyfriendएक टिकटॉक वीडियो में, निक्की जब्स (Nikki) नाम की महिला ने कहा कि वह डेटिंग ऐप Hinge पर ग्रेग नाम के एक लड़के से मिली। उन्होंने कुछ दिन एक साथ बिताए, लेकिन तीन हफ्ते तक रिलेशनशिप में रहने के बाद भी निक्की को निराशा हुई। टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करते हुए, लड़की ने बताया उसके डेट ने उबर से वापस घर भेज दिया, क्योंकि उसे उसका पहनावा पसंद नहीं आया।

Also read: Cat Video: जब चैनल चेंज करने पर मालिक पर भड़की बिल्ली, फिर टीवी का कर दिया ये हाल

पोस्ट की शुरुआत उबर में बैठी निक्की(Nikki) की तस्वीरों के साथ होती है, जिसमें एक टेक्स्ट लिखा हुआ दिखाई देता है। ऑन स्क्रीन पर टेक्स्ट लिखा, ‘मैंने उससे कहा मैं इसे फंग्शन में पहन रही हूं, फिर उसने कहा, क्या मैं आपके लिए उबर कर दूं? इसलिए मैं उबर करके घर आ गई हूं। ‘ निक्की ने बताया कि उस शख्स ने अपने तीन सप्ताह के रिलेशनशिप में पहली बार अपने वर्क फंग्शन में बुलाया।

पार्टनर ड्रेस देखकर हुआ शर्मिंदा तो किया ऐसा काम

निक्की ने यह भी बताया कि वह अपने पार्टनर से मिलने के लिए बेहद एक्साइटेड थी। उसने अपने बालों को संवारने व चेहरे पर मेकअप करने के लिए 40 मिनट लगाए। हालांकि, जब ग्रेग ने उसे बताया कि वह उसके पहनावे से ‘शर्मिंदा’ है, तो उसका दिल टूट गया और उसने उसे घर भेजने के लिए एक उबर कैब कर दिया। उसने हाई-वेस्ट, पेपर बैग पैंट और काले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था।

वैन में रहने वाली महिला ने बनाया टिकटॉक वीडियो
एक वैन में रहने वाली टिकटॉकर निक्की(Nikki) ने आगे कहा कि उसने पूरा वीकेंड ग्रेग के साथ बिताया। उसने ग्रेग से कहा कि वह उसके साथ अनिश्चित काल तक रह सकती है। वह सब उस एक शाम के बाद अचानक खत्म हो गया। निक्की ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जिस रिटेल कंपनी के लिए वह काम करता है, वहां जाने के लिए मैंने अपने मेकअप पर 40 मिनट बिताए। वह इस पोशाक में मेरे साथ दिखने के लिए बहुत शर्मिंदा था। ‘

Also Read: इस बंगाली ब्यूटी ने एक बार फिर चलाया अपने हुस्न का जादू, इस मुख्यमंत्री की हैं फेवरेट सांसद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.