होम / Hania Aamir: पाकिस्तान की हनिया के साथ दिखा मिस्ट्री मैन, जानें कौन है एक्टर का प्यार

Hania Aamir: पाकिस्तान की हनिया के साथ दिखा मिस्ट्री मैन, जानें कौन है एक्टर का प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : January 10, 2024, 12:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hania Aamir, दिल्ली: पाकिस्तान से लेकर पूरी दुनिया में मशहूर एक्ट्रेस हनिया आमिर जो अपनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी हर एक एक्टिविटी को शेयर करती रहती है। उन्होंने दिसंबर में इस बात से सुर्खियां बटोरी थी कि वह भारतीय रैपर बादशाह के साथ सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। उनकी तस्वीरों ने वायरल होने के साथ ही उनकी डेटिंग की रोमांस को भी उड़ाया था, लेकिन अब हनिया ने एक मिस्ट्री मैन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिससे अब पर्दा उठा है कि वह बादशाह को नहीं लेकिन किसी और को डेट कर रही है।

हनिया अमीर ने हैदर मुस्तेहसन के साथ तस्वीर की पोस्ट

बता दे की हाल ही में हनिया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस खुश एक मिस्ट्री मैन की बाहों में नजर आ रही है। तस्वीर के अंदर लड़के का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘जैसे कोई फलक तू खिली जाए, हर सांस क्यों ये तरसाए, फूल सावन तुझसे शरमाएं’

कपल की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल

हनिया ने एक दिन पहले तस्वीरों को पोस्ट किया था। उनकी यह मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीर शेयर होने के साथ ही वायरल हो गई। अब फैंस इस इंसान के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। आपको बता दे कि यह मिस्ट्री मैन हैदर मुस्तेहसन है। जो मशहूर गायक मोमिना मुस्तेहसन के भाई हैं।

हनिया के द्वारा पोस्ट किए जाने पर हैदर मुस्तेहसन ने भी सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर को शेयर किया। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘तेरी धनक दिल हिला जाए, थोड़े कदम लड़खड़ा जाएं’ इस तस्वीर में उनकी साइट फेस को देखा जा सकता है, लेकिन एक्ट्रेस का चेहरा बालों से ढका हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HYDR (@haidermustehsan)

गौर करने वाली बात यह है कि दोनों तस्वीरों में हनिया और हैदर के कपड़े एख जैसे ही है। जिससे फैंस की रिसर्च खत्म होती है हालांकि यूजस अभी भी अनुमान लगाने में व्यस्त है कि क्या दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल लिया है। कुछ लोग यह अंदाजा भी लगा रहे हैं कि यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है। वैसे अभी तो इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके प्यार के फसाने बनना शुरू हो गए हैं। बता दे की हनिया को आखिरी बार वहाज अली के साथ “मुझे प्यार हुआ था” में देखा गया था।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT